अपना शहर चुनें

States

पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया एएसआई

एएसआई रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार.
एएसआई रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार.

शासकीय कर्मचारियों के लगातार ही रिश्वत लेने के मामले में लोकायुक्त से कार्रवाई होने के बाद भी दमोह जिले में रिश्वत मांगने का सिलसिला बदस्तूर जारी है.

  • Share this:
शासकीय कर्मचारियों के लगातार ही रिश्वत लेने के मामले में लोकायुक्त कार्रवाई होने के बाद भी दमोह जिले में रिश्वत मांगने का सिलसिला बदस्तूर जारी है. इस बार सागर लोकायुक्त ने एक पुलिसकर्मी को मंगलवार रात पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया है. मामले में देर रात तक कार्रवाई जारी रही.

जानकारी के अनुसार दमोह जिले के पटेरा थाना क्षेत्र के रामगड़ा गांव में एक एएसआई को पांच हजार रूपए की रिश्वत लेते सागर लोकायुक्त टीम ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. एएसआई धारा 354 के एक आरोपी ओंकार पटेल से रिश्वत मांग रहा था. इस मामले को रफादफा करने के लिए पैसों की मांग कर रहा था. पटेल अभी तक आठ हजार रुपए एएसआई को दे चुका था.

इस कार्रवाई को करने के लिए पटेरा थाना पहुंची लोकायुक्त टीम की मौजूदगी में देर रात तक कार्रवाई चलती रही. घटना को लेकर सागर लोकायुक्त टीम के निरीक्षक संतोष जावरा ने बताया कि आरोपी एएसआई ओमकार ठाकुर को पीड़ित ने जैसे ही पांच हजार रुपए दिए, वैसे ही पहले से मौजूद लोकायुक्त टीम ने आरोपी को पकड़ लिया. रंगे हाथों गिरफ्तार करने के बाद एएसआई पर मामला दर्ज किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज