Assembly Banner 2021

देखें Video : उफनते नाले में फंसा बाइक सवार मुश्किल में थी जान

दमोह में उफनते नाले में फंसा बाइक सवार

दमोह में उफनते नाले में फंसा बाइक सवार

युवक अपनी जान की परवाह किए बिना बाइक (BIKE) को निकालने की जुगत में लगा रहा. लेकिन बहाव (FLOW) इतना तेज़ था कि बाइक को संभाल ही नहीं पा रहा था.

  • Share this:
धर्मेन्द्र पांडेय

दमोह. निसर्ग तूफान का असर मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के दमोह (damoh) में ऐसा पड़ा कि यहां तेज बारिश के बाद नदी-नाले उफान पर आ गए.छोटे-मोटे नाले तक उफान मारने लगे. अचानक हुई बारिश (rain) और उफान के बीच कारण लोग यहां-वहां फंस गए थे. लेकिन लोग कहां रुकने वाले. वो ऐसे ही उफनते नाले पार करते रहे.लेकिन एक जगह ये चूक भारी पड़ गयी और बाइक सवार (biker) बीच भंवर में फंस गया.

ये मामला दमोह के मडियादो थाना क्षेत्र का है. पूरे ज़िले में हुई बारिश के बाद यहां का जामुन झिरिया नाला भी उफान पर आ गया. एक बाइक सवार ने ऐसे ही हालात में नाला पार करने की कोशिश की. वो पानी में उतर तो गया लेकिन बहाव इतना तेज़ था कि उसमें फंसा रह गया. वो अपनी जान की परवाह किए बिना बाइक को निकालने की जुगत में लगा रहा. लेकिन बहाव इतना तेज़ था कि बाइक को संभाल ही नहीं पा रहा था.



लोग मदद के लिए आए
नाले के किनारे और भी लोग मौजूद थे. बाइक सवार की ये जद्दोजहद देखकर वो उसकी मदद के लिए लपके. सबने मिलकर बाइक को घसीटने की कोशिश की लेकिन सब नाकाम हो गए. और बाइक हाथ से छूट गयी और देखते ही देखते नाले में समा गयी. लेकिन युवकों ने हार नहीं मानी. कुछ और लोग मदद के लिए आगे बढ़े.सबने बाइक सवार की मदद की और चार लोगों ने मिलकर बड़ी मशक्कत के बाद नाले में बही बाइक को बाहर निकाल लिया.
Youtube Video


वीडियो वायरल
किनारे खड़े लोग ये जद्दोजहद देख रहे थे. उनमें से किसी ने इस पूरे घटनाक्रम को अपने मोबाइल फोन के कैमरे में कैद कर लिया.वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और खूब देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें-

गेहूं के बाद मूंग-उड़द खरीदेगी सरकार, जल्दी कीजिए रजिस्ट्रेशन हो चुका है शुरू

Weather : निसर्ग की बारिश में भीगा MP, भोपाल में बना इमरजेंसी कंट्रोल रूम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज