दमोह कांग्रेस प्रत्याशी को रिजल्ट के पहले मंत्री प्रह्लाद पटेल ने दी बधाई, ट्वीट में लिखी इस बात ने मचाई हलचल

दमोह कांग्रेस प्रत्याशी को रिजल्ट के पहले मंत्री प्रह्लाद पटेल के ट्वीट से चढ़ा सियासी पारा 

दमोह कांग्रेस प्रत्याशी को रिजल्ट के पहले मंत्री प्रह्लाद पटेल के ट्वीट से चढ़ा सियासी पारा 

केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने भी चुनाव परिणाम घोषित होने के पहले ही ट्वीट कर कांग्रेस उम्मीदवार को जीत की बधाई प्रेषित करते हुए लिखा है, हम जीते नहीं पर सीखे बहुत ? केन्द्रीय मंत्री के इस ट्वीट ने भाजपा के भीतरी घमासान की ओर इशारा करते हुए हलचल मचा दी है.

  • Share this:
दमोह. मध्यप्रदेश के दमोह विधानसभा उप चुनाव का फाइनल रिजल्ट कभी भी सामने आ सकता है. यहां अभी मतगणना जारी है, लेकिन परिणाम घोषित होने के पहले ही कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन को जीत की बधाइयां मिला शुरू हो गईं हैं. इसमें खास बात यह है कि भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी की हार के पहले ही कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन को जीत की बधाइयां देने की शुरूआत भाजपा नेताओं की ओर से ही देखी जा रही है. इसी बीच केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने भी चुनाव परिणाम घोषित होने के पहले ही ट्वीट कर कांग्रेस उम्मीदवार को जीत की बधाई प्रेषित करते हुए लिखा है, हम जीते नहीं पर सीखे बहुत ? केन्द्रीय मंत्री के इस ट्वीट ने भाजपा के भीतरी घमासान की ओर इशारा करते हुए हलचल मचा दी है. इसके साथ भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी रिजल्ट आने के पूर्व ही ट्वीट कर अजय टंडन को जीत की बधाई दे दी. वहीं देर शाम अंतिम चरण की मतगणना के बाद कॉग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन 17000 से अधिक मतों से चुनाव जीत गए हैं.

गौरतलब है कि दमोह विधानसभा उपचुनाव की मतगणना के लिए 26 राउंड निर्धारित हैं. यहां दो महिलाओं समेत 22 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं. यहां बीजेपी की तरफ से राहुल सिंह लोधी और कांग्रेस की तरफ से अजय टंडन चुनाव में भाग्य आजमा रहे हैं. रविवार को देर शाम तक दमोह विधानसभा उपचुनाव के लिए वहीं देर शाम अंतिम चरण की मतगणना के बाद कॉग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन 17000 से अधिक मतों से चुनाव जीत गए हैं.

मतगणना के दौरान ही राहुल सिंह लोधी द्वारा कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन को स्वापा बांधते हुए तस्वीर वायरल होने के बाद से ही अजय टंडन को जीत की बधाइयां मिलने लगीं. भाजपा नेता भी कांग्रेस प्रत्याशी को खुलकर बधाईयां देने लगे. इसी बीच भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने भी परिणाम घोषित होने के पहले ही कांग्रेस उम्मीदवार को जीत की बधाई दे दी.

प्रहलाद सिंह पटेल ने ट्वीट कर लिखा- 'दमोह विधानसभा उपचुनाव में जीत की ओर अग्रसर कांग्रेस के उम्मीदवार अजय टंडन जी को शुभकामनाएं. हम जीते नहीं पर सीखे बहुत ?' प्रहलाद सिंह पटेल के इस ट्वीट के बाद भाजपा खेमे में हलचल पैदा हो गई है. राजनीतिक जानकार इसे भाजपा के भीतर चल रही अंदरूनी कलह से जोडक़र देख रहे हैं. वहीं ज्योतिरादित्य सिंधया ने भी ट्वीट कर कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन को बधाई दे दी है. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर लिखा- 'दमोह विधानसभा उपचुनाव में जीत पर कांग्रेस उम्मीदवार अजय टंडन को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं.' फिलहाल देर शाम अंतिम चरण की मतगणना के बाद कॉग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन 17000 से अधिक मतों से चुनाव जीत गए हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज