Assembly Banner 2021

भाजपा विधायक ने कर्मचारी को धमका कर खराब क्वालिटी का चना पास कराया

सरकारी खरीद केंद्र के कर्मचारी को धमकातीं महिला विधायक

सरकारी खरीद केंद्र के कर्मचारी को धमकातीं महिला विधायक

दमोह जिले की महिला भाजपा विधायक ने मंडी पहुंच सरकारी खरीद केंद्र के कर्मचारी को धमका कर अपने एक परिचित का खराब चना का सैंपल पास कर उसे तुलवा दिया. इसका वीडियो वायरल होने पर वह मीडिया का सामने करने से बच रही हैं.

  • Share this:
दमोह जिले की महिला भाजपा विधायक ने मंडी पहुंच सरकारी खरीद केंद्र के कर्मचारी को धमका कर अपने एक परिचित का खराब चना का सैंपल पास कर उसे तुलवा दिया. इसका वीडियो वायरल होने पर वह मीडिया का सामने करने से बच रही हैं. उमा देवी खटीक का पंद्रह दिन में दूसरी बार बदजुबानी का यह दूसरा मामला है.

कुछ दिन पहले ही अपने विधानसभा क्षेत्र के बिलाई किसान सम्मान यात्रा में पहुंची विधायक उमा देवी खटीक से जब जनता ने विकास का हिसाब मांगा तो विधायक ने साफ़ कहा कि वोट मांगने नहीं आए हैं, जो कुछ करना हो, कर लेना. इस वीडियो के वायरल होने से मचे बबाल के बाद विधायक ने सफाई दी थी कि जो लोग उनसे बहस कर रहे थे, वो लोग शराब के नशे में थे.

शनिवार की दोपहर दमोह जिले के हटा से भाजपा विधायक उमा देवी खटीक मंडी पहुंच गईं. उनके एक परिचित किसान ने उनसे शिकायत की की मंडी के कर्मचारी उनके चने का सैंपल पास नहीं कर रहे हैं. इस पर विधायक ने चने के ढेर के पास जाकर चने की क्वालिटी देखी. उन्होंने मंडी में सैंपल पास कर रहे कर्मचारी को बुलाया. कर्मचारी ने दलील दी कि चना सरकार के मानकों के लायक नहीं है, मतलब घटिया क्वालिटी का है. इतना सुनकर विधायक आग बबूला हो गईं और सरेआम कर्मचारी को धमकाने लगीं कि '' तेरे बाप का क्या जा रहा है - जो जाएगा सरकार का, तुम तो पास करो ''.



आखिरकार दहशतजदा कर्मचारी ने घटिया क्वालिटी के चने का सैंपल पास कर दिया. यह सब वहीं खड़े किसी शख्स ने अपने मोबाइल में रिकार्ड कर लिया.कुछ ही मिनट में यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. वीडियो के वायरल होने के बाद विधायक उमा देवी खटीक कैमरे का सामना नहीं कर रही हैं. वहीं कृषि उपज मंडी के कर्मचारी खासे दहशत में हैं और वो भी बची बची फिर रही हैं.
 

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज