अपना शहर चुनें

States

BJP विधायक के बाद अब BJYM नेता ने बैट दिखाकर अफसर को धमकाया

बीजेवायएम नेता की बैटगिरी
बीजेवायएम नेता की बैटगिरी

बीजेवायएम उपाध्यक्ष विवेक अग्रवाल सरकारी योजनाओं में गड़बड़ी की शिकायत लेकर पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि वो किसी योजना का पैसा हितग्राहियों के खाते में नहीं पहुंचने से नाराज़ थे.

  • Share this:
बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय की सरेआम दबंगई की घटना के बाद मध्य प्रदेश के ही दमोह में भारतीय जनता युवा मोर्चा (बीजेवायएम) नेता ने बल्ला उठा लिया. ये नेताजी बैट लेकर सरकारी दफ्तर में घुस गए और अधिकारी को सरेआम धमकी दे डाली.

इंदौर 3 से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय की गुंडागर्दी पर अभी मामला शांत भी नहीं हो पाया था कि अब फिर बीजेपी में बल्लेबाजी दिखायी दी. इस बार दमोह के बीजेवायएम के उपाध्यक्ष विवेक अग्रवाल ने बैट उठा लिया. वो बल्ला लेकर नगर पालिका दफ्तर में आ धमके. वो बल्ला चमकाते हुए लेखापाल के कमरे में घुस गए और उन्होंने बैट दिखाकर धमकाया.

ये है पूरा मामला



दरअसल बीजेवायएम उपाध्यक्ष विवेक अग्रवाल सरकारी योजनाओं में गड़बड़ी की शिकायत लेकर पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि वो किसी योजना का पैसा हितग्राहियों के खाते में नहीं पहुंचने से नाराज़ थे.
नगर निगम अधिकारी की बैट से की थी पिटाई
बीते बुधवार को इंदौर के गंजी कंपाउंड क्षेत्र में एक जर्जर भवन ढहाने की मुहिम के दौरान हुए विवाद में बीजेपी विधायक आकाश ने नगर निगम के भवन निरीक्षक को क्रिकेट बैट से पीट दिया था. आकाश इस मामले में गिरफ्तारी के बाद न्यायिक हिरासत के तहत स्थानीय जेल में बंद हैं. 26 जून को हुई इस घटना में गिरफ्तार आकाश विजयवर्गीय को 7 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पिछले दो दिन में यहां की अलग-अलग अदालतें उनकी दो जमानत अर्जियां खारिज कर चुकी हैं.

बता दें कि 34 साल के आकाश विजयवर्गीय बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं. पिछले साल हुए एमपी विधानसभा चुनाव में जीतकर वो पहली बार विधायक बने हैं.

(दमोह से धर्मेश की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-आकाश का साथ देने पर इंदौर नगर निगम के 21 कर्मचारी बर्ख़ास्त

आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ और बढ़ाई जाएं धाराएं: कांग्रेस

LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज