प्रेमी जोड़े से असामाजिक तत्वों ने की मारपीट, अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल

कुछ असामाजिक तत्व एक प्रेमी जोड़े को पकड़कर जंगल में ले गए और लड़की के कपड़े उतरवाकर उसका अश्लील वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

News18 Madhya Pradesh
Updated: January 10, 2019, 6:05 PM IST
News18 Madhya Pradesh
Updated: January 10, 2019, 6:05 PM IST
मध्य प्रदेश के दमोह में प्रेमी युगल के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम एक प्रेमी जोड़ा घूम रहा था. कुछ असामाजिक तत्व दोनों को पकड़कर जंगल में ले गए और लड़की के कपड़े उतरवाकर उसका अश्लील वीडियो बनाया. इस दौरान असामाजिक तत्वों ने दोनों को पीटा भी और अश्लील वीडियो को बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी विवेक अग्रवाल ने बताया कि चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है. घटना को लेकर जिला मुख्यालय में जनता के बीच आक्रोश है. बुधवार शाम भारी संख्या में लोग एसपी कार्यालय पहुंचे. आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विभिन्न सामाजिक संगठन भी एसपी कार्यालय पहुंचे.

कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष संजय टंडन ने घटना को निंदनीय बताते हुए कहा है कि इस प्रकार की घटनाओं से समाज पर बुरा असर पड़ता है. पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है. जल्द ही फरार आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

वहीं इस घटना को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता सीमा जाट का कहना है कि इस घटना को अंजाम देने वालों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. पुलिस को सख्त कार्रवाई के जरिए ऐसा संदेश समाज को देना चाहिए कि भविष्य में इस तरह की घिनौनी हरकत करने से पहले अपराधी सौ बार सोचें.

( दमोह से धर्मेश की रिपोर्ट )


ये भी पढ़ें- जब हथियार तस्कर को क्राइम ब्रांच से बचाने पहुंच गई पुलिस.....

ये भी पढ़ें- छेड़छाड़ का विरोध करना पड़ा महंगा, नाबालिग युवती सहित घर वालों को पीटा
Loading...

ये भी पढ़ें- युवती ने की छेड़छाड़ करने वाले कंडक्टर की चप्पल से पिटाई, पुलिस को सौंपा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
First published: January 10, 2019, 2:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...