दूल्हे के बहनोई ने शादी की रस्म में मांगा ऑटो, नहीं मिलने पर अपनी पत्नी को पीटा

आरोप है कि दुल्हे के बहनोई ने अपनी पत्नी और अपने साले साथ मारपीट करनी शूरू कर दी, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को बुलाकर आरोपी को जेल भेजवा दिया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के दमोह जिले में शादी की रस्म में ऑटो नहीं नहीं मिलने पर दुल्हे के जीजा द्वारा अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. दूल्हे के बहनोई ने शादी के दौरान गठबंधन की रस्म में ऑटो रिक्शे की मांग की. जिसपर दुल्हे के पिता ने घर वापस जाने के बाद ऑटो देने की बात कही. इसपर वह नाराज होकर पत्नी के साथ अपने घर चला गया. अगले ही दिन वह पत्नी को लेकर अपने ससुराल पहुंच गया. आरोप है कि दुल्हे के बहनोई ने अपनी पत्नी और अपने साले साथ मारपीट करनी शूरू कर दी, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को बुलाकर आरोपी को जेल भेजवा दिया.



जानकारी के मुताबिक जिसे के इंद्रा कॉलोनी में रहने वाले रामसिंह ने लड़के की शादी में फेरे के दौरान गठबंधन रस्म में दूल्हे के बहनोई विजय ठाकुर ने ऑटो रिक्शे की मांग की. विजय द्वारा मांगे ऑटो के लिए रामसिंह ने कहा कि अभी उसने बेटे की शादी के लिए कर्ज लिए हुए हैं, वह कुछ दिन बाद ऑटो खरीद देगा. इसपर विजय नाराज होकर अपनी पत्नी के साथ अभद्रता करते हुए उसे लेकर अपने घर सुरखी चला गया.



अगले ही दिन वह फिर अपनी पत्नी को लेकर दमोह पहुंच गया. ऑटो को लेकर कहासूनी के बाद वह अपनी पत्नी और साले के साथ मारपीट शुरू कर दी. जिसके बाद 100 नंबर पर डायल करने से आई पुलिस ने उसे गिरिफ्तार कर जेल भेज दिया.





मारपीट में पत्नी को अंधरूनी चोटें लगने के बाद जिला अस्पताल पहुंचाया गया. जानकारी के मुताबिक रोशनी को 2 माह की प्रैग्नेंसी थी, लेकिन चोट की वजह से उसका एबॉर्शन कराना पड़ा. आरोप है कि ससुराल पक्ष की ओर से अभी भी महिला को धमकाया जा रहा है. आरोप है कि महिला की तीन साल की बच्ची को ससुराल वाले नहीं दे रहे हैं.
( धर्मेश पाण्डेय की रिपोर्ट )



ये भी पढ़ें- मंदसौर गोलीकांड: कमलनाथ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- दोषियों को नहीं बख्शेंगे



यह पढ़ें- दिग्विजय सिंह ने कमलनाथ सरकार पर उठाए सवाल, कहा- इसकी नहीं थी जरूरत!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज