बारातियों से भरी बस खाई में जा गिरी : 2 की मौत, दूल्हे सहित 45 लोग घायल
Damoh News in Hindi

बारातियों से भरी बस खाई में जा गिरी : 2 की मौत, दूल्हे सहित 45 लोग घायल
दमोह में बारातियों से भरी बस पलटी

दमोह में खुशी का माहौल चीख़-पुकार और ग़म में बदल गया. यहां बारातियों से भरी एक बस खाई में गिरने से 2 बारातियों की मौत हो गयी.

  • Share this:
दमोह ज़िले में सोमवार तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां बारात लेकर जा रही एक बस खाई में जा गिरी. हादसे में 2 की मौत और 5 लोगों को गहरी चोट आयी. कुल 45 बाराती घायल हो गए.

सड़क हादसा 3 बजे के आसपास हुआ. बाराती गहरी नींद में थे कि तभी अचानक झ़ोर से झटका लगा और पूरी बस खाई में जा गिरी . बारात खुरई से रवाना हुई थी और  सतना जा रही थी. दमोह में आनू रेलवे फाटक के पास बस अनियंत्रित होकर पलटी और गहरी खाई में जा गिरी. बताया जा रहा है कि बस की रफ़्तार बहुत तेज़ थी. और उसे ड्राइवर की जगह उसका हेल्पर चला रहा था. स्पीड ज़्यादा होने के कारण रेलवे फाटक के पास बने मोड़ पर वो बस पर से नियंत्रण खो बैठा . बस पुलिया तोड़ते हुए तकरीबन पंद्रह फीट गहरी खाई में जा गिरी. घायलों के मुताबिक़ खुरई से चली बारात  गढ़ाकोटा में एक ढाबे पर रुकी थी.  ड्राइवर और उसके स्टाफ ने  वहां शराब पी और फिर बेलगाम स्पीड होने की वजह से ये हादसा हुआ.
हादसा बेहद भीषण था और खाई से लोगों को निकालना भी मुश्किल था. मौके पर पहुंची पुलिस और लोगों ने रेस्क्यू कर लोगों को सुरक्षित निकाला. लेकिन दो बारातियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घायलों को एम्बुलेंस और पुलिस की मदद से दमोह ज़िला अस्पताल लाया गया. गंभीर रूप से घायल 5 लोगों को इलाज के लिए जबलपुर रेफर किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading