कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड: बसपा विधायक रामबाई के देवर ने किया सरेंडर

बसपा विधायक राम बाई (Photo- News18)

बसपा विधायक राम बाई (Photo- News18)

चंदू सिंह का नाम इस हत्याकांड के सात मुख्य आरोपियों में शामिल है. इतना ही नहीं चंदू सिंह पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित है

  • Share this:

हटा के कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड मामले में बसपा विधायक रामबाई के देवर चंदू उर्फ कौशलेन्द्र सिंह ने CJM कोर्ट में सरेंडर किया है. चंदू सिंह का नाम इस हत्याकांड के सात मुख्य आरोपियों में शामिल है. इतना ही नहीं चंदू सिंह पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित है.

वहीं इस मामले में जिले की बिगड़ती कानून व्यवस्था के चलते एसपी आर एस वेलबंशी भी हटा दिए गए हैं. विवेक सिंह दमोह के नए एसपी होंगे. बीते दस दिनों में जिले में सात हत्याए हुई हैं. बताया जा रहा है कि तबादला लोक सभा चुनाव के चलते हुआ है.

दरअसल, दमोह जिले के हटा में पिछले दिनों कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया और उनके बेटे पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया था. बाद में इलाज के दौरान देवेंद्र चौरसिया ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. हत्याकांड से तीन दिन पहले ही देवेंद्र चौरसिया बीएसपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए थे.



इस हत्याकांड में बीएसपी विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह समेत सात लोगों को पुलिस ने आरोपी बनाया था. बता दें विधायक रामबाई कमलनाथ सरकार बनने के बाद से ही मंत्री पद की मांग कर रही हैं. उन्होंने कई बार कमलनाथ सरकार को अल्टीमेटम भी दिया है.
(दमोह से आशीष जैन)

यह भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: भोपाल सीट पर सस्पेंस बरकरार, दिग्विजय बनाम कौन?

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज