अपना शहर चुनें

States

कांग्रेस ने नगर पालिका के सामने किया कचरा प्रदर्शन

दमोह नगर पालिका के सामने कचरा लेकर प्रदर्शन करते कांग्रेसी
दमोह नगर पालिका के सामने कचरा लेकर प्रदर्शन करते कांग्रेसी

दमोह की नगर पालिका पर काबिज भाजपा के विरोध में कांग्रेस के जिला पदाधिकारियों ने कचरा के साथ प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेस के पदाधिकारियों ने नगर पालिका अध्यक्ष एवं सीएमओ के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए नगर पालिका के सामने कचरा फेंक आक्रोश जताया.

  • Share this:
चुनावी साल में अब राजनैतिक बयानबाजी के साथ प्रदर्शन तेज हो गए हैं. दमोह में कांग्रेस भाजपा शासित मध्यप्रदेश में जन समस्याओं को लेकर आंदोलन कर जनता को अपने पक्ष में करने का प्रयास करने में जुटी है. इसी क्रम में दमोह नगर की नगर पालिका पर काबिज भाजपा के विरोध में कांग्रेस के जिला पदाधिकारियों ने कचरा के साथ प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेस के पदाधिकारियों ने नगर पालिका अध्यक्ष एवं सीएमओ के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए नगर पालिका के सामने कचरा फेंक आक्रोश जताया.

इस दौरान न तो नगर पालिका अध्यक्ष प्रदर्शनकारियों से मिलीं और न ही नगर पालिका सीएमओ.ऐसे हालात में कांग्रेसियों ने नगर पालिका के कर्मचारी को ही ज्ञापन सौंपकर नगर की सफाई की मांग की.इस दौरान यहां पर मौजूद पदाधिकारियों ने कहा कि यदि नगर पालिका द्वारा इस मांग पर ध्यान नहीं दिया गया तो अभी तो नगर पालिका के बाहर कचरा फेंका है.अगली बार परिसर के अंदर जाकर कचरा फेंका जाएगा.

 



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज