अपना शहर चुनें

States

आंदोलनकारी संविदा कर्मियों ने शहीद दिवस पर भगत सिंह राजगुरू सुखदेव को दी श्रद्धांजलि

दमोह में संविदाकर्मियों ने दी शहीद दिवस पर भगत सिंह, राजगुरु, सुखदेव को श्रद्धांजलि
दमोह में संविदाकर्मियों ने दी शहीद दिवस पर भगत सिंह, राजगुरु, सुखदेव को श्रद्धांजलि

मध्य प्रदेश के दमोह में संविदा संयुक्त मोर्चा के बैनर तले शहीद दिवस मनाया गया. जहां पहले अमर शहीद भगत सिंह, राजगुरू एवं सुखदेव के चित्रों पर माल्यार्पण किया गया फिर खुद को फांसी लगाकर प्रदर्शन किया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के दमोह में संविदा संयुक्त मोर्चा के बैनर तले लगातार ही आंदोलन किया जा रहा है. इन लोगों की अपनी नियमितीकरण की मांग है. इसी को लेकर यह लोग हर दिन ही अपने प्रदर्शन के चलते सरकार का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने का प्रयास कर रहे हैं. शुक्रवार को जिला कलक्ट्रेट के सामने किए गए प्रदर्शन के दौरान संविदा संयुक्त मोर्चा के लोगों ने शहीद दिवस मनाया. जहां पहले अमर शहीद भगत सिंह, राजगुरू एवं सुखदेव के चित्रों पर माल्यार्पण किया गया. वहीं इसके बाद खुद को फांसी लगाकर प्रदर्शन किया.

शहीद दिवस 23 मार्च को पर इन लोगों ने सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार उनकी मांगों पर ध्यान नहीं दे रही है. आजादी के लिए हमारे इन तीन वीर सपूतों समेत हजारों ने फांसी के फंदे को हंसते हंसते गले लगा लिया था. अब हन लोग संविदा नाम से आजादी पाने के लिए यह प्रदर्शन कर फांसी लगा रहे हैं. इस दौरान सभी संविदा कर्मियों ने नारेबाजी कर संविदा नाम से ही आजादी की मांग की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज