अपना शहर चुनें

States

भाजपा के राज में बने महज ढाई साल पुराने भवन में पड़ गईं दरारें

दमोह में दो मंजिला जिला पंजीयक कार्यालय में पड़ी दरारें
दमोह में दो मंजिला जिला पंजीयक कार्यालय में पड़ी दरारें

दमोह में दो मंजिला जिला पंजीयक कार्यालय का ऐसा कोई हिस्सा नहीं है, जहां पर भ्रष्टाचार की दरारें ना दिखा देती हों. भाजपा सरकार के ठेकेदारों के महज ढाई साल पहले बनाए इस भवन में जगह जगह दरारें आने के बाद मरम्मत का काम किया जा रहा है.

  • Share this:
दमोह में दो मंजिला जिला पंजीयक कार्यालय का ऐसा कोई हिस्सा नहीं है, जहां पर भ्रष्टाचार की दरारें ना दिखा देती हों. भाजपा सरकार के ठेकेदारों के महज ढाई साल पहले बनाए इस भवन में जगह जगह दरारें आने के बाद मरम्मत का काम किया जा रहा है. इसके बाद भी घटिया काम करने वालों से कोई कुछ भी कहने को तैयार नहीं है. करोड़ों की लागत से बने इस भवन का हर हिस्सा भ्रष्टाचार की कहानी कह रहा है.

जिला कलेक्ट्रेट परिसर के पिछले हिस्से में बने जिला पंजीयक कार्यालय का उद्घाटन सूबे के वित्त मंत्री जयंत मलैया ने 29 नवंबर 2015 को किया था. इसके बाद यहां पर धीरे धीरे घटिया निर्माण की कलई खुलना शुरू हो गई. जब इस भवन के हर हिस्से में भ्रष्टाचार की बानगी देखने मिलने लगी तो ठेकेदार के कहकर रिपेयरिंग का काम कराया जा रहा है.

इस भवन का निर्माण भाजपा नेता के ही भाई अजय खत्री एवं जीतू सोनी ने किया है. इस मामले पर नेता तो कुछ भी कहने से बचते नजर आए. वहीं यहां के अधिकारी कहते है कि भवन में दरारें थी तो उसका रिपेयरिंग की जा रही है.



 
 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज