• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • आधी रात घूमने गई लड़की, बीच रास्ते में झगड़ा हुआ तो दोस्त ने रेप करके कर दी हत्या

आधी रात घूमने गई लड़की, बीच रास्ते में झगड़ा हुआ तो दोस्त ने रेप करके कर दी हत्या

दमोह पुलिस ने दुष्कर्म के मामले के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दमोह पुलिस ने दुष्कर्म के मामले के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Madhya Pradesh Crime News: दमोह के पुलिस अधीक्षक डीआर तेनिवार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लड़की के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हो गई. पुलिस मामले अज्ञात आरोपी की तलाश में जुट गई. जांच के दौरान पुलिस ने लड़की के गांव के ही रहने वाले उसके एक दोस्त को पकड़ा.

  • Share this:

दमोह. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह (Damoh) जिले में दुष्कर्म (Rape) के दो अलग-अलग मामलों में पुलिस (Police) ने खुलासा किया है. बीते 19 सितंबर को हिंडोरिया थाना क्षेत्र की बांदकपुर चौकी अंतर्गत बांदकपुर बनवार रोड बांदकपुर से करीब 1 किलोमीटर दूर नाले की पुलिया में एक 17 वर्षीय लड़की का अर्धनग्न अवस्था में शव बरामद किया गया था. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पूछताछ में लड़की के पिता ने बताया कि बीती रात उसकी बेटी घर में सोई थी, लेकिन सुबह जब वह जागा तो बेटी घर पर नहीं थी.

दमोह के पुलिस अधीक्षक डीआर तेनिवार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लड़की के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हो गई. पुलिस मामले अज्ञात आरोपी की तलाश में जुट गई. जांच के दौरान पुलिस ने लड़की के गांव के ही रहने वाले उसके एक दोस्त को पकड़ा. लड़के ने पूछताछ में बताया कि 18-19 सितंबर की दरमियानी रात आरोपी लड़की के घर पहुंचा. वहां से दोनों घूमने निकल गये. इसी दौरान बीच रास्ते में गाड़ी पंचर होने के बाद दोनों घटनास्थल वाली नाले की पुलिया पर रुके और वहीं पर दोनों के बीच कहासुनी हुई, जिसके बाद आरोपी लड़की की हत्या कर मौके से फरार हो गया. मृतका से रेप की भी पुष्टि हुई है.

8 साल की बच्ची से दुष्कर्म
दमोह एसपी डीआर तेनिवार ने बताया कि जिले के ही पटेरा थाना अंतर्गत बीते 26 सितंबर को शाम करीब 5 बजे एक 8 वर्षीय बालिका गांव की किराना दुकान पर कुछ खरीदने के लिए पहुंची थी. यहां पर दुकान संचालक नाबालिक लड़के द्वारा अपने दुकान के ही अंदर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था. इसी दौरान मासूम बच्ची की चाची मौके पर पहुंच गई और उसने आरोपी के चंगुल से मासूम को बचा कर इलाज के लिए हॉस्पिटल लेकर के पहुंची. इसके बाद परिजनों द्वारा घटना के संबंध में पुलिस में मामला दर्ज कराया. मामला संज्ञान मैं आने के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज