Home /News /madhya-pradesh /

‘मुझे नौलखा मंगा दे रे ओ सैंया दीवाने...’ पर जमकर थिरकीं बीएसपी विधायक रामबाई, देखें Video

‘मुझे नौलखा मंगा दे रे ओ सैंया दीवाने...’ पर जमकर थिरकीं बीएसपी विधायक रामबाई, देखें Video

बीएसपी विधायक रामबाई शराबी फिल्म के गाने 'मुझे नौ लखा दिला दे...' पर जमकर थिरकीं.

बीएसपी विधायक रामबाई शराबी फिल्म के गाने 'मुझे नौ लखा दिला दे...' पर जमकर थिरकीं.

BSP MLA Rambai News: बसपा विधायक रामबाई एक बार फिर खबरों में हैं. इस बार कोई राजनीतिक विवाद नहीं, बल्कि उनके डांस की चर्चा हो रही है. दमोह जिले के पथरिया से बीएसपी विधायक रामबाई के भांजे की शादी थी. इस दौरान संगीत कार्यक्रम में उन्होंने ‘मुझे नौलखा मंगा दे रे ओ सैंया दीवाने...’ गाने पर डांस मूव्स दिखाए. डांस का वीडियो वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    धर्मेश पाण्डेय. अक्सर चर्चा में रहने वाली दमोह के पथरिया से विधायक रामबाई अपने नए अंदाज के लिए फिर सुर्खियों में हैं. इस बार मुद्दा है, ‘मुझे नौलखा मंगा दे रे ओ सैंया दीवाने…’ पर किए डांस का. अमिताभ बच्चन की शानदार फिल्मों में से एक शराबी के इस गीत पर महिला विधायक जमकर थिरकीं. अभिनेत्री जयाप्रदा के स्टेप करतीं विधायक रामबाई के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. विधायक रामबाई परिहार ने ये डांस सीहोर किया. 2 नवंबर को उनके भांजे की शादी थी. उसी सिलसिले में आयोजित लेडीज संगीत में उन्होंने डांस कर जलवा बिखेरा.

    बता दें, विधायक रामबाई ने पहले भी कई बार इस तरह का डांस किया है. वे धार्मिक आयोजनों में भी नृत्य करती दिखाई दे जाती हैं. प्रदेश में रामबाई की छवि दबंग नेता की है. उन्हें कई बार अधिकारियों को फटकार लगाते और भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए देखा जा चुका है. गौरतलब है कि महिला विधायक ने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत करने के लिए जिला पंचायत सदस्यका चुनाव लड़ा था. वे जिला पंचायत उपाध्यक्ष रह चुकी हैं. बहुजन समाजवादी पार्टी ने उन्हें 2018 विधानसभा का टिकट दिया. उन्होंने पथरिया से जीत हासिल की. उन्होंने फिर कांग्रेस को समर्थन दिया था.

    दबंग रामबाई ने SP को सुनाई खरी-खरी

    अक्सर विवादों में रहने वाली दमोह के पथरिया से विधायक रामबाई एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार उन्होंने जिले के एसपी डीआर तेनीवार को खरी-खरी सुना दी. मारपीट और हत्या के एक मामले को लेकर रामबाई ने एसपी से मोबाइल पर कहा- आपकी पुलिस लगातार लापरवाही कर रही है. नेगुवां गांव में इस परिवार पर हुए हमले में पुलिस ने पीड़ित परिवार पर भी अपराध दर्ज कर दिया है. जबकि उनके ऊपर हमला किया गया. उनके परिवार के एक सदस्य की मौत भी हो गई. रामबाई ने एसपी से कहा कि जिन पर अत्याचार हुआ पुलिस ने उन्हीं पर केस कर दिया.

    दूसरी ओर, तेनीवार ने सफाई के लिए कुछ कहना चाहा तो विधायक रामबाई ने कहा- जब इस परिवार की महिलाएं आपके पास शिकायत लेकर पहुंचीं तो आपने उनसे कहा एसपी आप हैं कि, महिलाएं? आपको इस तरह से महिलाओं से बात करनी चाहिए थी. आप दमोह में बैठकर गलत कर रहे हैं. महिला विधायक ने पुलिस कप्तान से कहा कि ये महिलाएं पहले भी करीब 8 शिकायतें कर चुकी हैं. लेकिन, पुलिस ने एक भी मामले में कार्रवाई नहीं की. ऐसा नहीं चलेगा. इस दौरान एसपी तेनीवार लगातार अपनी बात रखने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन फिर हारकर उन्होंने कहा कि वह भी गांव पहुंच रहे हैं. गांव में ही बात करेंगे.

    Tags: Damoh News, Mp news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर