Assembly Banner 2021

Damoh by Election : CM शिवराज ने विकास के नाम पर मांगे वोट, 3 साल में हर घर में नल का वादा

शिवराज की मौजूदगी में सतीश नायक सहित करीब डेढ़ सौ लोगों ने बीजेपी की सदस्यता ली.

शिवराज की मौजूदगी में सतीश नायक सहित करीब डेढ़ सौ लोगों ने बीजेपी की सदस्यता ली.

CM शिवराज ने विकास के नाम पर जनता से वोट मांगे. सीएम ने वादा किया कि तीन साल में दमोह को हैंडपंप से मुक्त कर देंगे. हर घर में टोंटी लगाकर पानी देंगे.

  • Share this:
दमोह. दमोह में विधान सभा उप चुनाव (By election) के लिए बीजेपी (BJP) का भी चुनाव अभियान ज़ोर पकड़ चुका है. मंगलवार को सीएम शिवराज की मौजूदगी में भाजपा प्रत्याशी राहुल लोधी ने अपना पर्चा भरा और फिर शिवराज ने उनके पक्ष में सभा की. उन्होंने विकास का वादा करते हुए जनता से वोट मांगे.

मुख्यमंत्री शिवराज का दमोह में तूफानी दौरा रहा. वो पार्टी प्रत्याशी राहुल लोधी के नामांकन दाखिल करने के दौरान भी मौजूद रहे और फिर उनके समर्थन में सभा भी की. टिकट कटने से आहत जयंत मलैया से मिलने उनके घर गए और स्वतंत्रता संग्राम सेनानी खेमचंद बजाज के निधन पर उनके घर जाकर श्रद्धांजलि दी.

राहुल के नामांकन में मौजूद
सीएम शिवराज सिंह उपचुनाव के भाजपा प्रत्याशी राहुल लोधी का नामांकन भरवाने तहसील कार्यालय में पहुचे और राहुल लोधी का नामांकन भरवाया. उसके बाद वो दमोह के पूर्व विधायक और पार्टी के वरिष्ठ नेता जयंत मलैया के निवास पर पहुंचे और मलैया के परिवार जनों से मुलाकात की. यहां से सीएम तहसील ग्राउंड के लिए रवाना हो गए. वहां पर आम सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनायीं और विकास का वादा जनता से किया. विकास के नाम पर ही उन्होंने जनता से वोट मांगे. सीएम ने वादा किया कि तीन साल में दमोह को हैंडपंप से मुक्त कर देंगे. हर घर में टोंटी लगाकर पानी देंगे.
स्वाधीनता सेनानी को श्रद्धांजलि


शिवराज सिंह जनसभा को संबोधित करने के बाद स्वतंत्रता संग्राम सेनानी खेमचंद बजाज के निधन पर श्रद्धांजलि देने उनके निवास पर पहुंचे. साथ ही पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष पंडित बिहारी लाल गौतम के निवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की.

सतीष नायक बीजेपी में शामिल
अपने इस व्यस्त कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता मुकेश नायक के निवास पर पहुंचकर भोजन किया. उनके भाई सतीष नायक सहित करीब डेढ़ सौ लोगों ने बीजेपी की सदस्यता ली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज