अपना शहर चुनें

States

VIDEO: आधी रात को स्वास्थ्य केंद्र में घुसा शराबी, डॉक्टर का गिरेबां पकड़ पूछा- “क्या है तुम्हारी क्वालिफिकेशन...”

दमोह जिले के पटेरा ब्लॉक के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में आधी रात को एक शराबी युवक घुस गया, उसने डॉक्टर का गिरेबां पकड़ पूछा- “क्या है तुम्हारी क्वालिफिकेशन...” पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है.

  • Share this:
दमोह जिले के पटेरा ब्लॉक के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में 26-27 जून की रात दो बजे के बाद सोनू राजपूत नाम का युवक पटेरा स्वास्थ्य केंद्र अपने किसी परिजन के हाल जानने के बहाने अस्पताल में जा घुसा और शराब के नशे जमकर उत्पात मचाने लगा. जब बीएमओ डॉ. अनिल ठाकुर ने शोरगुल सुना तो वह अपने चैम्बर से बाहर आए और डॉक्टर ने उससे हंगामा करने की वजह जानने की कोशिश की. वह डॉक्टर से ही उसकी योग्यता संबंधी डिग्री दिखाने को कहने लगा. डॉक्टर ने जब उसकी समस्या के बारे पूछा तो उसने डॉक्टर की कलर पकड़ ली और धमकाने लगा. साथ में जो भी स्टॉफ था उनके साथ गाला गलौच करते हुए धक्कामुक्की करने लगा. उसके महिला नर्स सुनीता लोधी का हाथ पकड़कर अभद्रता करने की कोशिश की.

पुलिस के पहुंचने के पहले ही हो गया फरार
उसके बाद 100 नंबर डायल कर पुलिस को कॉल किया गया लेकिन पुलिस के पहुंचने के पहले ही आरोपी मौके से फरार हो गया. यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. इस घटना के बाद पटेरा के स्थानीय शासकीय एवं प्राइवेट डॉक्टर लामबंत हो गए और संबंधित आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर स्वास्थ सेवाएं स्थगित कर दीं. उसके पुलिस ने संबंधित आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की.

BJP MLA की दबंगई,अधिकारी से बोलीं-नौकरी नहीं पाएंगे
MLA आकाश विजयवर्गीय गिरफ़्तार, जमानत की अर्जी खारिज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज