Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    दमोह : गांजा जब्त करने पहुंची पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, जान बचाकर भागे पुलिसकर्मी

    पुलिसकर्मियों को और थाने से जबतक मदद मिलती, मौके का फायदा उठाकर आरोपी भाग निकला.
    पुलिसकर्मियों को और थाने से जबतक मदद मिलती, मौके का फायदा उठाकर आरोपी भाग निकला.

    मौके पर पुलिसकर्मियों का जत्था दोबारा पहुंचा. लेकिन इस बीच मिले मौके का फायदा उठाकर गांजा तस्करी का मुख्य आरोपी श्यामलाल अपने परिजनों के साथ फरार हो चुका था.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 1, 2020, 8:01 PM IST
    • Share this:
    दमोह. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह (Damoh) जिले के गैसाबाद थाना क्षेत्र में कल पुलिसवालों पर बदमाशों ने हमला कर दिया. इसके बाद पुलिसकर्मियों को जान बचाकर भागना पड़ा. दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि गैसाबाद थाना के अंतर्गत एक गांजा (Hemp) तस्कर है और उसके घर पर काफी मात्रा में गांजा है. इसी सूचना पर पुलिसकर्मियों की टीम आरोपी के घर पर देर रात गांजा जब्त करने के लिए पहुंची. पर वहां पुलिस टीम पर जानलेवा हमला कर दिया गया.

    बताया जाता है कि कल देर रात सिटी कोतवाली पुलिस ड्रग्स के आरोपी देवेंद्र चौरसिया की तलाश में दमोह से हटा के लिए पहुंची थी. यहां छत्तीसगढ़ पासिंग की एक गाड़ी पर शक होने पर जब कोतवाली पुलिस ने पूछताछ की, तो पता चला कि छत्तीसगढ़ के रहनेवाले आरोपी गोपारंजन पटनायक, जीतू साहू और सोमनाथ पटनायक गैसाबाद थाना के खैरी गांव में श्यामलाल पटेल को 65 किलो गांजा बेचकर लौटे हैं. इस जानकारी के बाद संबंधित पुलिसकर्मी खैरी गांव श्यामलाल पटेल के घर जब गांजा जप्त करने पहुंचे, तो आरोपी के करीब एक दर्जन परिजनों ने पुलिस टीम पर जानलेवा हमला कर दिया. औचक हमले की वजह से पुलिसकर्मियों को अपनी जान बचा कर के मौके से भागना पड़ा.

    इसके बाद पुलिसकर्मियों ने जिला पुलिस अधीक्षक को इस घटना के बारे में सूचित किया. इसके बाद हटा थाना, मडियादो थाना और रनेह थाना से पर्याप्त पुलिस बल भेजा गया. तब मौके पर पुलिसकर्मियों का जत्था दोबारा पहुंचा. लेकिन इस बीच मिले मौके का फायदा उठाकर गांजे का मुख्य आरोपी श्यामलाल अपने परिजनों के साथ फरार हो चुका था. पुलिस ने मौके की पूरी तलाशी ली, लेकिन वहां पर किसी भी प्रकार से गांजे की जब्ती करने में नाकाम रही. पुलिस ने आरोपियों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कराते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज