अपना शहर चुनें

States

शराबी पति ने पत्नी को किया आग के हवाले, कपड़ों की जलाई होली

घायल पत्नी और मां
घायल पत्नी और मां

बेटे की हरकतों से परेशान मां का कहना है कि उसका बेटा शराब के नशे में उससे और बहू से मारपीट करता है. उन्होंने बताया कि वह हर रोज शराब के नशे में उसकी बहू को आग में धकेल दिया और उसके सभी कपड़ों को आग लगा दी.

  • Share this:
दमोह जिले के कुम्हारी थाना इलाके में एक पति ने अपनी पत्नी को शराब के नशे में आग के हवाले कर दिया. नशेड़ी पति ने अपनी पत्नी के सभी कपड़े भी जला दिए. पीड़िता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी पति अपनी मां से भी शराब के नशे में जमकर मारपीट करता है. पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है.

दरअसल, दमोह जिले के कुम्हारी थाने के बगलवारा गांव में रहने व्यक्ति से उसकी मां और पत्नी परेशान है. बेटे की हरकतों से परेशान मां का कहना है कि उसका बेटा शराब के नशे में उससे और बहू से मारपीट करता है. उन्होंने बताया कि वह हर रोज शराब के नशे में उसकी बहू को आग में धकेल दिया और उसके सभी कपड़ों को आग लगा दी. आग से झुलसने के कारण बहू गंभीर घायल हो गई, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

शादी के बाद से ही जहां मोहन लोधी नाम का यह पति अपनी कल्लो नाम की पत्नि को परेशान कर रहा था. साथ ही शराब के नशे में हर दिन ही पत्नी के साथ मारपीट करता था. दो बच्चो के पिता बनने के बाद भी मोहन ने पत्नि के साथ मारपीट नहीं छोड़ी वहीं बीती रात उसके कपडों में आग लगाकर उसे आग के हवाले कर दिया. पीड़िता ने अपने पति को कड़ी सजा दिलाने की मांग की है. पुलिस ने आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है. पीड़ित महिला के बयान लिए गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज