अपना शहर चुनें

States

आठ साल की मासूम से पड़ोसी ने बहला फुसला कर किया दुराचार

मेडिकल जांच को जाती पड़ोसी की हवस का शिकार बनी मासूम
मेडिकल जांच को जाती पड़ोसी की हवस का शिकार बनी मासूम

दमोह जिले के पथरिया थाना अंतर्गत जेरठ चैकी गांव में एक नाबालिग से दुराचार का मामला सामने आया है. यहां एक काम पिपासु पड़ोसी मासूम को कोल्ड पिलाने के बाद बहला फुसला कर खेत पर ले गया. जहां उसको अपनी हवस का शिकार बना डाला.

  • Share this:
दमोह जिले के पथरिया थाना अंतर्गत जेरठ चैकी के एक गांव में एक नाबालिग से दुराचार का मामला सामने आया है. यहां पर एक आठ साल की मासूम अपनी छोटी बहन के साथ खेल रही थी.इसी दौरान पीड़ित का पड़ोसी आरोपी भजन अठया आया. वह उन दोनों बच्चियों को एक दुकान पर ले गया.जहां पर दोनों को लालच देते हुए पेप्सी दिलाई. उसने छोटी बहन को घर जाने का कहकर चलता कर दिया.वहीं बड़ी को लेकर गांव के खेतों की ओर चला गया. जहां उस हैवान ने मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया.

वहीं छोटी लड़की के घर आने पर परिजनों ने उससे बड़ी बहन के बारे में पूछा तो पता चला कि आरोपी उसे लेकर कहीं गया है. इसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश की तो एक खेत में उसकी आवाज सुनाई दी.लोगों के आने की आहट सुनते ही आरोपी भजन उर्फ गुटई वहां से भाग खड़ा हुआ.

इसके बाद खेत में मासूम लहूलुहान हालत में मिली. परिजनों ने गांव के लोगों की मदद से पुलिस को फोन किया.घटना के बारे में पीड़ित मासूम के पिता ने जानकारी दी तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.पुलिस ने 376 धारा के तहत मुकदमा कायम किया है.पुलिस अभी तक मामला दर्ज करने के अलावा कुछ भी कहने से बच रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज