दमोह: तालाब पर नहाने गए चार बच्चों की डूबने से मौत

दमोह से जबलपुर जाने वाले मार्ग पर स्थित बड़याऊ गांव में फरयाज, आश्मा, फिजा और लल्ली गांव के पीछे बने तालाब में नहाने के लिए गए थे. शुक्रवार को भी सभी बच्चे तालाब में नहाने के लिए गए थे.

Sanjay Tiwari | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 13, 2018, 10:11 AM IST
दमोह: तालाब पर नहाने गए चार बच्चों की डूबने से मौत
तालाब में डूबने से बच्चों की मौत
Sanjay Tiwari | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 13, 2018, 10:11 AM IST
दमोह जिले के नोहटा थाना इलाके के बड़याऊ गांव में चार बच्चों का तालाब में डूबने से मौत हो गई. मृतकों में तीन बच्चियां व एक बच्चा शामिल है. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सभी बच्चे तालाब पर नहाने के लिए गए हुए था.

नोहटा थानाधिकारी जीतेंद्र सिंह भदौरिया ने बताया कि दमोह से जबलपुर जाने वाले मार्ग पर स्थित बड़याऊ गांव में फरयाज, आश्मा, फिजा और लल्ली गांव के पीछे बने तालाब में नहाने के लिए गए थे. शुक्रवार को भी सभी बच्चे तालाब में नहाने के लिए गए थे. काफी देर बाद बच्चों के नहीं लौटने पर जब परिजनों ने बच्चों की तलाश की तो सभी के शव तालाब में तैरते हुए मिले. इसके बाद परिजनों में पुलिस को फोन किया और पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची.

थानाधिकारी ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस थाने से रेस्क्यू टीम लेकर मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की सहायता से बच्चों के शव पानी से बाहर निकाले. पुलिस ने बच्चों को पुलिस वाहन और डायल 100 के द्वारा ही जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. शव के पोस्टमार्टम के बाद शनिवार को शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे.

यह भी पढ़ें-  नहाने गए चार दोस्तों की तालाब में डूबने से हुई मौत

यह भी पढ़ें-  टीकमगढ़ के मथेना गांव के तालाब में डूबने से दो स्कूली छात्रों की मौत

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->
काउंटडाउन
काउंटडाउन 2018 विधानसभा चुनाव के नतीजे
2018 विधानसभा चुनाव के नतीजे