शादी समारोह में आए चार बच्चों की तालाब में डूबने से मौत, खुशियां मातम में बदली

सूचना मिलने के बाद पुलिस और गोताखोर की टीम भी मौके पर पहुंची. घंटो के रेश्क्यू ऑपरेशन के बाद तालाब से सभी चार बच्चों का शव बरामद कर लिया गया.

News18 Madhya Pradesh
Updated: June 12, 2019, 10:07 AM IST
शादी समारोह में आए चार बच्चों की तालाब में डूबने से मौत, खुशियां मातम में बदली
सांकेतिक तस्वीर
News18 Madhya Pradesh
Updated: June 12, 2019, 10:07 AM IST
मध्य प्रदेश के दमोह जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. यहां एक शादी समारोह में आए चार बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही शादी समारोह की खुशियां मातम में बदल गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस और गोताखोर की टीम भी मौके पर पहुंची. घंटो के रेश्क्यू ऑपरेशन के बाद तालाब से सभी चार बच्चों का शव बरामद कर लिया गया. शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक पथरिया थाना अंतर्गत चिरौला गांव में सुरेश बंसल के यहा 10 जून को बारात आई थी. सभी रिस्तेदार भी पहुंचे हुए थे. शादी समारोह का कार्यक्रम लगभग सम्पन्न हो ही चुका था. सुरेश बंसल अपने परिवार व रिस्तेदारों के साथ बेटी की बिदाई की तैयारी में लगे हुए थे. इस दौरान हटा से आए आशीष और अस्सु जो कि सगे भाई थे, दमोह से आया हुआ कृष व चिरौला गांव निवासी सचिन तालाब में नहाने के लिए चले गए. यहां नहाने के दौरान एक मासूम तालाब की गहराई में चला गया.



एक दूसरे को बचाने में गई जान-

अपने साथी को डूबता देख बच्चे एक दूसरे को बचाने के चक्कर में गहरे पानी में समाते गए. बच्चों की उम्र 10 से 15 वर्ष के बीच बताई गई है. शव निकाले जाने के बाद सभी का पंचनामा कर दमोह जिला अस्पताल लाया गया व पोस्टमार्टम के बाद शवों को उनके परिजनों को सौप दिया गया.

खुशियां मातम में बदली-

वही, शादी के घर मे जहां शहनाइयां बज रही थी वह अचानक मातम में बदल गई. घटना की वजह से पूरे गांव में शोक की लहर है. घटना में तीन परिवार ने अपने घर का चिराग खो दिया है.

(धर्मेश पांडेय की रिपोर्ट)
Loading...

ये भी पढ़ें- शर्मनाक! घर में सो रही नाबालिग का अपहरण, जंगल में ले जाकर किया रेप

ये भी पढ़ें- विजयवर्गीय की चेतावनी, बोले- 99 गलतियां माफ, 100वीं करने पर कमलनाथ को बना देंगे सड़कनाथ
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...