• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • दमोह में चार साल की अज्ञात मासूम के साथ दरिंदगी

दमोह में चार साल की अज्ञात मासूम के साथ दरिंदगी

चार साल की मासूम से दुष्कर्म की पुष्टि के बाद उसे जबलपुर मेडिकल कॉलेज ले जाता जिला अस्पताल का स्टाफ

चार साल की मासूम से दुष्कर्म की पुष्टि के बाद उसे जबलपुर मेडिकल कॉलेज ले जाता जिला अस्पताल का स्टाफ

दमोह में एक चार साल की मासूम के साथ दरिंदगी की गई. बुधवार की सुबह दमोह के रेलवे प्लेटफार्म और रेलवे कालोनी के बीच बने रेलवे के मनोरंजन गृह जलसा के पास लोगों ने एक चार साल की मासूम को बदहवास हालत में पड़ा देखा. अस्पताल की डॉक्टर ने जब मासूम की जांच पड़ताल की तो पता चला कि इस चार साल की मासूम के साथ रेप हुआ है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के दमोह में एक चार साल की मासूम के साथ दरिंदगी की गई. बुधवार की सुबह दमोह के रेलवे प्लेटफार्म और रेलवे कालोनी के बीच बने रेलवे के मनोरंजन गृह जलसा के पास लोगों ने एक चार साल की मासूम को बदहवास हालत में पड़ा देखा. तेज पानी बरस रहा था और मासूम भीगी हुई पड़ी थी. लोगों ने पुलिस को खबर की तो तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने मासूम को उठाया और उसे दमोह के जिला अस्पताल लेकर गई. अस्पताल में मासूम की हालात देखकर सब सन्न रह गए. अस्पताल में मासूम की जांच की तो पता चला कि इस चार साल की मासूम के साथ रेप हुआ है. जिला अपस्ताल की सिविल सर्जन डॉ. ममता तिमोरी के द्वारा रेप की पुष्टि होने के बाद मौके पर मौजूद पुलिस ने आला अधिकारियों को तत्काल इसकी सूचना दी.

समाचार मिलने पर महिला बाल विकास विभाग की टीम जिला अस्पताल पहुंची और मामले का संज्ञान लिया.पीड़ित लड़की के साथ हुई दुराचार की वारदात के बाद चारों तरफ दहशत का माहौल देखा गया.पीड़ित लड़की कौन है और रेलवे परिसर में कैसे आई, पुलिस इसकी जांच में लगी है.इस बीच दमोह में इलाज के पर्याप्त इंतजाम ना होनी की वजह से पीड़ित मासूम को डॉक्टरों की टीम और पुलिस की सुरक्षा में जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया.वहीं रेप की वारदात सामने आने के बाद खुद एसपी ने मोर्चा संभाला है लेकिन पुलिस फिलहाल कोई भी बयान देने से बच रही है. वहीं इस सनसनीखेज घटना की जानकारी मिलने के बाद राज्य महिला आयोग की सदस्य सीमा जाट ने भी पीड़ित लड़की के हालचाल जान इस कृत्य की निंदा की है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज