अपना शहर चुनें

States

खाने की खराब क्वालिटी को लेकर छात्राओं ने किया होस्टल में हंगामा

खाने में मिलने वाली जली हुई रोटियां दिखाती छात्राएं.
खाने में मिलने वाली जली हुई रोटियां दिखाती छात्राएं.

दमोह जिले के हटा बालिका छात्रावास में रहने वाली छात्राओं ने शुक्रवार देर रात हंगामा कर दिया. इन बालिकाओं ने यहां पर खाना खाने से भी मना कर दिया.

  • Share this:
दमोह जिले के हटा बालिका छात्रावास में रहने वाली छात्राओं ने शुक्रवार देर रात हंगामा कर दिया. इन बालिकाओं ने यहां पर खाना खाने से भी मना कर दिया. बालिकाओं का आरोप है कि उनको दिए जाने वाले खाने में बहुत लापरवाही बरती जा रही है. यही कारण है कि उन लोगों को आज यह कदम उठाना पड़ रहा है. देर तक चले हंगामे के बाद अधिकारियों को मामले की सूचना दी गई. इसके बाद जांच के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ.

जानकारी के अनुसार हटा विकासखंड के बालिका छात्रावास में रहने वाली बालिकाओं को शुक्रवार की रात खाने में जली रोटियां मिलने के बाद यहां की छात्राओं ने हंगामा खड़ा कर दिया. मीडिया को जानकारी मिलने के बाद यहां पता चला कि यहां पर बनने वाले खाने का प्राइवेट ठेका दिया गया है. ठेकेदार जो खाना बनवाता है उसकी क्वालिटी बेहद खराब साबित हो रही है. ऐसे में कुछ दिनों से बालिकाओं को जली रोटी, खराब सब्जी एवं जली हुई चाय मिलने के कारण बालिकाओं ने इसकी शिकायत की. जिसके बाद भी कोई कदम नहीं उठाने के कारण इन लोगों ने हंगामा किया. इसके बाद मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने जब प्रभारी वार्डन से इस बारे में पूछा तो उन्होंने परेशानी के लिए ठेका प्रथा को जिम्मेदार ठहराया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज