लाइव टीवी

दमोह: छेड़खानी करने नाबालिग के घर जा पहुंचा लड़कों का दल, दोनों पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में 6 से ज्यादा घायल
Damoh News in Hindi

News18 Madhya Pradesh
Updated: December 26, 2019, 8:14 AM IST
दमोह: छेड़खानी करने नाबालिग के घर जा पहुंचा लड़कों का दल, दोनों पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में 6 से ज्यादा घायल
सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

दमोह (Damoh) जिले में नाबालिग लड़की (Minor Girl) के साथ छेड़खानी (Molestation) के चलते दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया.

  • Share this:
दमोह. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह (Damoh) जिले में नाबालिग लड़की (Minor Girl) के साथ छेड़खानी (Molestation) के चलते दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इस दौरान गोली चलने की भी बात सामने आ रही है. वहीं दोनों पक्षों से करीब 6 से ज्यादा लोग घायल हो गए है, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामला जिले के देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत बिजौरी गांव का है, जहां एक नाबालिग के साथ लगातार छेड़छाड़ करने के मामले में दो पक्षों में हिंसक झड़प हो गई.

पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक पास के ही एक गांव का युवक करीब डेढ़ साल से लगातार नाबालिग लड़की को छेड़छाड़ कर परेशान कर रहा था, जिसकी वजह से नाबालिग का कक्षा 11वीं के बाद पढ़ाई बंद करा दिया गया था. इसके बाद भी लड़के ने लड़की को परेशान करना बंद नहीं किया, जिसकी शिकायत परिजनों ने दमोह देहात थाना क्षेत्र के जबलपुर नाका चौकी में दर्ज कराई. फिर भी युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और इसी बुधवार की रात युवक करीब एक दर्जन लड़कों को लेकर के लड़की के घर जा पहुंचा और लड़की के परिजनों को धमकाने लगा.

धारदार हथियार से लड़की के घरवालों पर लड़कों ने किया हमला



इस दौरान दोनों पक्षों से जमकर धारदार हथियार चले और गोली चलने की भी बात सामने आई है, जिसमें लड़की पक्ष के 4 लोग और आरोपी युवक के पक्ष से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दोनों के घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. वहीं घटना के संबंध में पुलिस अभी कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है, जिसके बाद ही वो कुछ कहेगी.

नाबालिग लड़की के पिता का आरोप है कि बार-बार रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद भी पुलिस द्वारा कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई. इस चलते अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए और वे छेड़खानी करने अब घर पर ही पहुंचने लगे हैं.

(दमोह से धर्मेश पांडेय की रिपोर्ट) 

ये भी पढ़ें:- सभी कांग्रेस शासित राज्‍य CAA को सुप्रीम कोर्ट में देंगे चुनौती- विवेक तन्‍खा

ये भी पढ़ें:- नए साल को लेकर सर्तक हुई MP पुलिस, IG ने अफसरों को दिया ये अल्‍टीमेटम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दमोह से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 26, 2019, 8:14 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर