अपना शहर चुनें

States

चुनावी बिसात पर दिखने लगी कांग्रेस में गुटबाजी

दमोह के बटियागढ़ से किसान आंदोलन में कांग्रेस नेता.
दमोह के बटियागढ़ से किसान आंदोलन में कांग्रेस नेता.

मध्यप्रदेश में साल 2018 में होने वाले विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. रविवार को कांग्रेस ने दमोह के बटियागढ़ से किसान आंदोलन के जरिये शिवराज सरकार को जमकर खरी खोटी सुनाई. जिले के बटियागढ़ ब्लाक हेडक्वाटर में किसानों के हितों की लड़ाई के नाम पर कांग्रेस ने जमकर सियासत की.

  • Share this:
मध्यप्रदेश में साल 2018 में होने वाले विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. रविवार को कांग्रेस ने दमोह के बटियागढ़ से किसान आंदोलन के जरिये शिवराज सरकार को जमकर खरी खोटी सुनाई. जिले के बटियागढ़ ब्लाक हेडक्वाटर में किसानों के हितों की लड़ाई के नाम पर कांग्रेस ने जमकर सियासत की.

किसान आंदोलन के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव जीतू पटवारी और युवा कांग्रेस अध्यक्ष कुणाल चौधरी बटियागढ़ पहुंचे, तो प्रदेश सरकार और मुख्यमन्त्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर बरसे.

इस दौरान कांग्रेस के नेताओं में गुटबाजी का नजारा भी दिखाने को मिला. जहां पर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष ही कार्यक्रम से नदारत नजर आए. वहीं कांग्रेस के अन्य बड़े नेता भी कार्रकर्म में नहीं दिखाई दिए.



आयोजन में बडी संख्या में लोग इन नेताओं को सुनने के लिए पहुंचे, लेकिन पथरिया विधानसभा के इस कार्यक्रम में हटा विधानसभा के लोग ज्यादा दिखाई दिए. वहीं कांग्रेस के नेताओं में गुटबाजी का नजारा भी दिखाई दिया.
जिसमें कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र हजारी गुट के अलावा अन्य कांग्रेस के नेता नजर ही नहीं आए. वहीं गुटबाजी के बारे में जीतू पटवारी से सवाल करने पर वे प्रदेश के मुद्दे गिनाने लगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में कोई भी गुटबाजी नहीं चल रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज