अपना शहर चुनें

States

तीन मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, चार घंटे की मशक्कत के बाद पाया काबू

मकान के अंदर से उठती भीषण आग
मकान के अंदर से उठती भीषण आग

दमोह में रविवार की रात करीब तीन बजे टाकीज इलाके में बनी तीन मंजिला इमारत में आग ने जमकर कोहराम मचाया और तकरीबन चार घंटे तक दमकल की छह गाड़ियों और पुलिस ने मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया.

  • Share this:
दमोह में रविवार की देर रात करीब तीन बजे टाकीज इलाके में बनी तीन मंजिला इमारत में आग ने जमकर कोहराम मचाया और तकरीबन चार घंटे तक दमकल की छह गाड़ियों और पुलिस ने मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया.जब तक आग पर काबू पाया जाता इमारत जलकर ख़ाक हो गई लेकिन इस घनी बस्ती में और बड़ा हादसा होने से बच गया. दरअसल रात तीन बजे  उपाध्याय परिवार के इस ताला लगे हुए मकान से गश्त कर रहे पुलिस के जवानों ने धुंआ निकलते देखा तो फ़ौरन पुलिस स्टाफ के साथ दमकल की गाड़ी को बुलाया गया. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया.

उपाध्याय परिवार के इस मकान में ताला लगा हुआ था लिहाजा परिवार का कोई भी सदस्य इस मकान में नहीं था. पुलिस ने ताला तोड़कर इमारत के अंदर तक आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन चार घण्टे में घर के भीतर रखा ग्रस्हथी का पूरा सामान जलकर ख़ाक हो गया. पुलिस के मुताबिक लाखों रूपये के नुकसान हुआ है. हादसा और विकराल रूप ले सकता था क्योंकि यह इमारत घनी  बस्ती में है और इससे लगे कई मकान हैं. लेकिन समय रहते आग पर पाए काबू ने बड़ा हादसा टल गया. फिलहाल इमारत में आग की वजह शार्ट सर्किट होना बताया जा रहा है. वहीं पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. पड़ोसियों ने मकान मालिक को हादसे की सूचना दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज