अपना शहर चुनें

States

सात मिनट में बिगड़ गई सात जन्म की बात, जीवनसंगिनी पर किया जानलेवा हमला

Demo Pic
Demo Pic

पति और उसकी पत्नी फसल काट रहे थे. इसी दौरान दोनों में किसी बात पर विवाद हो गया. कहासुनी से शुरू हुए विवाद में आक्रोशित पति ने अपनी पत्नी पर हसिया से ही हमला कर दिया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के दमोह में रिश्तों को तार-तार करने का एक ओर मामला सामने आया है. सात जन्मों तक साथ निभाने का वचन लेने वाले पति ने अपनी पत्नी को ही जान से मारने की कोशिश की. पति ने पत्नी पर खेत में कटाई के दौरान हसिया से हमला कर दिया. महिला को गंभीर हालत में जबलपुर रेफर किया गया है.

दमोह जिले के तेजगढ़ थाना अंतर्गत आने वाले मनका गांव में एक खेत में मेघराज लोधी एवं उसकी पत्नी जानकीबाई लोधी फसल काट रहे थे. इसी दौरान दोनों में किसी बात पर विवाद हो गया. कहासुनी से शुरू हुए विवाद में आक्रोशित पति ने अपनी पत्नी पर हसिया से ही हमला कर दिया.

हमले के बाद महिला खेत में ही बेसुध होकर गिर गई, जिसके बाद पति वहां से फरार हो गया. मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने महिला को दमोह जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां प्राथमिक उपचार किया गया. गले में गंभीर घाव होने की वजह से महिला को गंभीर घायल हालात में जबलपुर रेफर गया है.



तेजगढ़ थाना पुलिस ने इस मामले में मेघराज पर जानलेवा हमला करने का केस दर्ज कर लिया है. अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. उसकी तलाश के लिए पुलिस सभी संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज