अपना शहर चुनें

States

घरेलू विवाद में पति ने पत्नी की पत्थर से कुचलकर कर दी हत्या, थाने पहुंचकर किया सरेंडर

घरेलू विवाद में पति ने पत्नी की पत्थर से कुचलकर कर दी हत्या, थाने पहुंचकर किया सरेंडर (सांकेतिक तस्वीर)
घरेलू विवाद में पति ने पत्नी की पत्थर से कुचलकर कर दी हत्या, थाने पहुंचकर किया सरेंडर (सांकेतिक तस्वीर)

बालचंद बंसल ने घरेलू विवाद में अपनी 25 वर्षीय पत्नी चांदनी बंसल को मसाले पीसने वाले सिलबट्टा के पत्थर से पीट-पीटकर मार डाला. इसके बाद थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के दमोह जिले में घरेलू हिंसा का मामला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला जिले के देहात थाना क्षेत्र का है. जबलपुर नाका चौकी क्षेत्र के सुभाष कॉलोनी LIC के सामने बालचंद बंसल ने अपनी पत्नी चांदनी बंसल (25) को मसाले पीसने वाले सिलबट्टा के पत्थर से पीट-पीटकर मार डाला. घटना रात के करीब 3.30 बजे की है.

हत्या के बाद थाने पहुंचा पति

हत्या करने के बाद आरोपी पति जबलपुर नाका चौकी जा पहुंचा और चौकी में जाकर सरेंडर कर दिया. आरोपी ने घटनाक्रम के बारे में पुलिस को बताया, तो उन्हें उसकी बात पर यकीन ही नहीं हुआ. इसके बाद पुलिस उसे लेकर घटनास्थल पर पहुंची जहां महिला की लाश पड़ी हुई थी. साथ ही जिस पत्थर से महिला की हत्या की गई थी, वो पत्थर भी वहीं पड़ा था. यह सब देखने के बाद पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया.



पति ने बयां की अपनी दासतान
वहीं आरोपी ने पुलिस के सामने अपनी दासतान बयां की जिसमें उसने बताया कि उसकी अपनी पत्नी से आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़े होते रहते थे. पत्नी अक्सर उसके साथ गाली गलौज करती रहती थी. लाख समझाने के बाद भी पत्नी किसी की बात मानने के लिए तैयार नहीं थी. उसके इस अड़ियल रवैया से पूरा परिवार परेशान था.

क्राइम रिपोर्ट-crime report
झगड़े में पति ने गुस्से में आकर पत्नी की पत्थर के कुचलकर हत्या कर दी


इसी क्रम में बीती रात भी पत्नी उससे लगातार झगड़ती रही. दोनों के बीच में विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि आरोपी ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. वहीं महिला (मृतिका) के मायके पक्ष का आरोप है कि चांदनी की हत्या अकेले बालचंद्र बंसल ने नहीं की है, बल्कि इस घटना में उसका पूरा परिवार शामिल है. हालांकि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने पुलिस चौकी जाकर सरेंडर कर चुका है.

(दमोह के धर्मेश पांडेय की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- सुषमा स्वराज का जाना MP के लिए बड़ा नुकसान: पीसी शर्मा 

ये भी पढ़ें:- जब लाचार पिता के एक ट्वीट पर सुषमा ने खोले थे मदद के दरवाजे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज