पति-पत्नी के विवाद में दामाद ने ससुर और साली पर चाकू से किये ताबड़तोड़ वार, दोनों की मौत पत्नी गंभीर

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

हमले में पिता-पुत्री की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और आरोपी ने अपनी पत्नी को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया जिसका जिला अस्पताल में इलाज जारी हैं.

  • Share this:
दमोह. जिले के हटा थाना अंतर्गत संकुईया गांव में पारिवारिक विवाद (Family Despute) के चलते पन्ना जिले के सिमरिया थाना अंतर्गत कोनी गांव से दमोह पहुंचे आरोपी बुठिया अहिरवार ने  ससुराल में अपने ससुर मुन्नीलाल अहिरवार और 16 वर्षीय साली अनिता को मौत (Murder) के घाट उतार दिया तो वहीं पत्नी द्रोपती को गंभीर रूप से घायल कर दिया जो अब जिला अस्पताल में अपनी जिंदगी के लिए जूझ रही है.

इस पूरे घटनाक्रम में बताया जाता है कि आरोपी बुठिया अहिरवार पन्ना जिले के सिमरिया थाना अंतर्गत कोनि गांव का रहने वाला है. वह मंगलवार देर शाम जिले की हटा तहशील अंतर्गत हटा थाना क्षेत्र के संकुईया गांव पहुंचा था. जानकारी के मुताबिक आरोपी की शादी करीब 3 वर्ष पहले इसी गांव की द्रोपती से हुई थी और शादी के कुछ ही दिन बाद दोनों के बीच आपसी मदभेद के चलते द्रोपती, बुठिया को ससुराल में ही छोड़कर अपने पिता मुन्नीलाल अहिरवार के यहां रहने लगी थी. लेकिन कुछ समय के बाद से ही आरोपी बुठिया अहिरवार अपनी पत्नी द्रोपती पर ससुराल को आने के लिये दवाव बनाने लगा.





द्रोपती, बुठिया के साथ रहना नहीं चाहतीं थी. बाद में बुठिया द्वारा अपनी पत्नी को जान से मारने की धमकी दी जाने लगी. इस बात की जानकारी परिवार में सभी को थी, लेकिन किसी ने भी यह नहीं सोचा था कि बुठिया इस स्तर की शर्मनाक घटना को अंजाम देते हुये अपने ससुर मुन्नीलाल और 16 वर्षीय साली अनिता को मौत घाट उतार देगा. पन्ना जिले की सिमरिया थाना अंतर्गत आने वाले गांव कोनि निवासी बुठिया अहिरवार बीते रोज अपनी ससुराल संकुईया गांव पहुंचा. स्थानीय लोगों के मुतबिक वह रात करीब 10 बजे वह अपने ससुराल पक्ष पर हमले की घात लगाकर गांव में घूम रहा था और जैसे ही उसको मौका मिला उसने अपने ससुर मुन्नीलाल पर चाकुओं से ताबड़ तोड़ हमले शुरू कर दिए. जिसके बचाव में उतरी उसकी छोटी बेटी अनिता पर भी हमला कर दिया.
हमले में पिता-पुत्री की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और आरोपी ने अपनी पत्नी को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया जिसका जिला अस्पताल में इलाज जारी हैं. जब इस पूरी घटना के बारे में  अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार सिंह से बात की गई तो उनका कहना है आरोपी  बुठिया अहिरवार पन्ना जिले के कोनी गांव का निवासी है जो कल बीती रात जिले के हटा थाना अंतर्गत आने वाले संकुईया गांव अपनी पत्नी को लेने पहुंचा था.  जिसके विवाद में उसने अपने ससुर मुन्नी लाल अहिरवार  एवं साली  अनीता अहिरवार  की हत्या कर दी. वहीं अपनी पत्नी द्रोपती को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिसके बाद वह घटना के बाद फरार हो गया था,  लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी की जा चुकी है. जल्द ही उचित कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज