अपना शहर चुनें

States

दमोह के मुडिया गांव में अवैध शराब से स्कूली लड़कियां एवं महिलाएं परेशान

अवैध शराब के खिलाफ महिलाओं ने पुलिस अधिकारी को दिया ज्ञापन.
अवैध शराब के खिलाफ महिलाओं ने पुलिस अधिकारी को दिया ज्ञापन.

दमोह देहात थाना अंतर्गत ग्राम मुडिया में अवैध शराब की बिक्री के कारण यहां की महिलाओं एवं विशेष रूप से स्कूली बालिकाओं को परेशानियों का सामना करना पड रहा है.

  • Share this:
दमोह देहात थाना अंतर्गत ग्राम मुडिया में अवैध शराब की बिक्री के कारण यहां की महिलाओं एवं विशेष रूप से स्कूली बालिकाओं को परेशानियों का सामना करना पड रहा है. इसी परेशानी से निजात पाने के लिए इन लोगों ने पहले भी पुलिस से शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने से ये लोग पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच गए.

पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर नारेबाजी करते हुए अवैध शराब बंद कराने की मांग करने वाले ये लोग मुडिया ग्राम के निवासी हैं. इन लोगों का कहना है कि उनके गांव में अवैध रूप से शराब की बिक्री कई दिनों से हो रही है, जिससे शराबी स्कूल जाने वाली बालिकाओं पर फब्तियां कसते हैं.

वहीं पानी भरने के लिए नलकूप पर जाने वाली महिलाओं से पानी आदि मांगकर गाली गलौज भी करते हैं, जिससे यहां की महिलाएं एवं बालिकाएं परेशान हैं. इन लोगों ने बताया कि इसकी पहले भी शिकायत की गई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.



ग्रामीणों की शिकायत सुनने के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरविंद दुबे ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है. दुबे से ग्रामीणों ने मिलकर उनको गांवों में होने वाली परेशानी के बारे में अपनी शिकायत की. तब उन्होंने जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज