रामलीला के नाम पर बार बालाएं लगा रही थीं ठुमके, पुलिस ने बंद कराया कार्यक्रम, देखें VIRAL VIDEO

रामलीला के मंच पर डांस करती बार बलाएं.
रामलीला के मंच पर डांस करती बार बलाएं.

मामला दमोह जिले (Damoh District) के मगरोन थाना क्षेत्र स्थित फतेहपुर गांव का है. इस गांव में दुर्गा उत्सव समिति द्वारा रामलीला कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.

  • Share this:
धर्मेश पाण्डेय

दमोह. मध्य प्रदेश के दमोह जिले (Damoh District) में रामलीला (Ram Leela) के मंच पर बार बलाओं द्वारा अश्लील डांस करने का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग कार्यक्रम के आयोजक और वहां उपस्थित लोगों की निंदा कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि धार्मिक मंच से इस तरह के कार्यक्रम नहीं करना चाहिए. वहीं, स्थानीय थाना पुलिस को जब इसके बारे में जानकारी मिली तो वह मौके पर पहुंची और कार्यक्रम को बंद कराया. हालांकि, किसी ने बार बलाओं के डांस (Bar Dance) का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. अब इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के मगरोन थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव का है. इस गांव में दुर्गा उत्सव समिति द्वारा सोमवार की रात को रामलीला कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. पर रामलीला के नाम पर आयोजित इस कार्यक्रम में बार बलाओं द्वारा अश्लील डांस किया जाने लगा, वो भी भोजपुरी गाने की धुन पर. ऐसे में डांस देखने के लिए मौके पर भारी भीड़ उमड़ गई. लोग जोर-जोर से चिल्लाने लगे. किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.




पुलिस ने की कार्रवाई
इसके बाद पुलिस द्वारा कार्यक्रम को आनन- फानन में बंद कराया गया. बड़ी संख्या में लोग फतेहपुर चौकी पहुंच गए और वीडियो वायरल करने वाले के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग के साथ हंगामा करने लगे. जब इस पूरे घटना के बारे में मगरोन थाना प्रभारी से बात की गई तो उनका कहना था कि रामलीला कार्यक्रम आयोजित करने के लिए जिला कलेक्टर से परमिशन ली गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज