Home /News /madhya-pradesh /

MP के इस शहर में हुआ 'मिनी IPL', चौके-छक्के पर चीयर लीडर्स ने किया डांस, कोरोना गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां

MP के इस शहर में हुआ 'मिनी IPL', चौके-छक्के पर चीयर लीडर्स ने किया डांस, कोरोना गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां

Damoh news: दमोह के क्रिकेट टूर्नामेंट में चीयर लीडर्स ने जमकर लगाए ठुमके, कोरोना नियम रहे नदारद.

Damoh news: दमोह के क्रिकेट टूर्नामेंट में चीयर लीडर्स ने जमकर लगाए ठुमके, कोरोना नियम रहे नदारद.

Damoh ipl match viral video: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के दमोह (Damoh News) में IPL की तर्ज पर क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन हुआ. बल्लेबाजों के चौके-छक्के लगाने पर चीयर लीडर्स ने जमकर ठुमके लगाए. आयोजकों का कहना है कि टूर्नामेंट के फाइनल में खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने और भीड़ जुटाने के लिए जबलपुर से चीयर लीडर्स बुलाई गई थीं. लोगों को मास्क भी बांटे गए थे, लेकिन चीयर लीडर्स को देखने उम्मीद से ज्यादा लोग आ गए. इस टूर्नामेंट विधायक और सांसद भी शामिल हुए. कोरोना की तीसरी लहर के बीच जमकर लापरवाही देखने को मिली. मैच देखने आई भीड़ ने न तो मास्क पहना था, न ही सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा गया.

अधिक पढ़ें ...

दमोह. कोरोना संक्रमण (COVID-19 Cases in MP) के बढ़ते खतरे के बीच मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह में  IPL की तर्ज पर क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया. बल्लेबाजों के हर चौके-छक्के पर चीयर लीडर्स ठुमके लगाती दिखीं. बताया जा रहा है कि टूर्नामेंट के फाइनल में खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने और भीड़ जुटाने के लिए जबलपुर से चीयर लीडर्स बुलाई गई थी. आयोजन के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया गया. जिला प्रशासन भी इस मामले में कोई संज्ञान लेने को तैयार नहीं है.

दमोह के जबेरा तहसील अंतर्गत चंडी चोपरा गांव में रविवार को क्रिकेट मैच के फाइनल के दौरान वहां पर चीयर गर्ल्स के कार्यक्रम का आयोजन कराया गया. चीयर लीडर्स को देखने हजारों लोगों का हुजूम क्रिकेट मैदान पर उमड़ पड़ा. सूत्र बताते हैं कि जबेरा भाजपा विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी और सांसद प्रतिनिधि रूपेस सेन भी कार्यक्रम में शामिल हुए.

कोरोना के खतरे के बीच बड़ी लापरवाही

कोरोना की तीसरी लहर के खतरे के बीच दमोह में जमकर लापरवाही देखने को मिली. मैच देखने आई भीड़ ने न तो मास्क पहना था, न ही सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा गया. यह टूर्नामेंट महीनेभर पहले शुरू हुआ था, जिसका फाइनल रविवार को था. आयोजकों का दावा है कि फाइनल मैच में ज्यादा से ज्यादा दर्शक इकट्ठा करने के लिए चीयर लीडर्स बुलवाई थीं. लोगों के बीच हमने 500 मास्क भी बांटे, लेकिन हमारी उम्मीद से ज्यादा लोग आ गए. चीयर लीडर्स को देखने ज्यादा लोग पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें: राजस्थान के इस जिले में 2 दिन से उड़ रहा है हेलिकॉप्टर, सामने आई यह बड़ी वजह

जमकर नाचीं चीयर लीडर्स

बताया जा रहा है कि क्रिकेट मैच में जैसे ही खिलाड़ी चौके-छक्के लगाते या आउट हो जाते थे, तो चीयर लीडर्स ठुमके लगाती थीं. कई फिल्मी गानों पर भी चीयर लीडर्स ने डांस किया. मैच के दौरान जबेरा विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी, पूर्व विधायक प्रताप सिंह लोधी और कई जनप्रतिनिधि मौजूद थे. चीयर लीडर्स के कार्यक्रम के दौरान नेता मौजूद थे या नहीं, इस बात की फिलहाल कोई जानकारी नहीं है. कार्यक्रम के दौरान किसी ने भी मास्क नहीं पहना था ना ही सोशल डिस्टेंसिंग दिखी. इधर, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रशासन सख्त हो गया है. मास्क नहीं लगाने वालों पर कार्रवाई भी की जा रही है. कलेक्टर, सीएमएचओ लोगों से कोरोना के नियमों का पालन करने की अपील की है.

Tags: Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर