अपना शहर चुनें

States

कांग्रेस नेता हत्याकांड: सुनवाई कर रहे जज ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मेरे साथ कुछ भी हो सकता है

चित्र का इस्तेमाल सिर्फ खबर की प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है.
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ खबर की प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है.

Damoh News: अपर सत्र न्‍यायाधीश ने दमोह के SP पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्‍याकांड में BSP विधायक के पति भी अभियुक्‍त हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 12:02 PM IST
  • Share this:
दमोह. मध्य प्रदेश के दमोह में पुलिस पर हटा के द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश ने गंभीर आरोप लगाए हैं. जज आरपी सोनी ने जिला सत्र न्यायाधीश को इस संबंध में पत्र लिखा है. पत्र में उन्होंने आशंका जताई है कि भविष्य में उनके साथ कोई भी अप्रिय घटना हो सकती है. जज कांग्रेस नेता देवेन्द्र चौरसिया हत्याकांड (Devendra Chaurasia Murder Case) मामले में सुनवाई कर रहे हैं. देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा हटा के द्वितीय अपर सत्र न्यायालय को आदेश दिया गया है कि संबंधित मामले में अभियुक्त की गिरफ्तारी कर कोर्ट में पेश किया जाए, जिसके अंतर्गत हटा एसडीओपी को संबंधित मामले में अभियुक्‍तों की गिरफ्तारी को लेकर कोर्ट में अपना पक्ष प्रस्तुत करना था.

हटा द्वितीय अपर सत्र न्यायधीश आरपी सोनी ने दमोह पुलिस अधीक्षक पर गंभीर आरोप लगाते हुए जिला सत्र न्यायाधीश को पत्र लिखा है. उन्‍होंने लिखा कि इस मामले में अभियुक्‍तोंं के साथ-साथ दमोह पुलिस अधीक्षक द्वारा अपने अधीनस्थों संग उनपर झूठा एवं मनगढ़ंत दबाव बनाया जा रहा है. पुलिस अधीक्षक (दमोह) द्वारा अपने अधीनस्थों के साथ मिलकर उनके विरुद्ध भविष्य में गंभीर झूठे आरोप लगाए जा सकते हैं. उनके साथ कोई भी अप्रिय घटना घट सकती है.

बसपा विधायक का पति हैं आरोपी
बता दें कि देवेन्द्र चौरसिया हत्याकांड में बसपा विधायक रामबाई ठाकुर के पति गोविंद ठाकुर आरोपी हैं. उनके अलावा मामले में अन्य आरोपी भी हैं. अपर सत्र न्यायाधीश आरपी सोनी का आरोप है कि मामले में सुनवाई को प्रभावित करने की कोशिश की जा रही है. अभियुक्तों के साथ ही पुलिस भी उनके खिलाफ साजिश कर रही है. इसको लेकर जिला सत्र न्यायाधीश को पत्र लिख गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज