अपना शहर चुनें

States

शेर ने मचाया आतंक, दो दर्जन लोग किए घायल

शेर के हमले में घायल महिला
शेर के हमले में घायल महिला

दमोह और पन्ना जिले के गावों में इन दिनों एक शेर के आतंक से लोग खासे दहशत में हैं. गुरुवार को पन्ना जिले के रेपुरा थाने के मक्के पालर गांव में शेर ने कई लोगों को निशाना बनाया.

  • Share this:
दमोह और पन्ना जिले के गावों में इन दिनों एक शेर के आतंक से लोग खासे दहशत में हैं. गुरुवार को पन्ना जिले के रेपुरा थाने के मक्के पालर गांव में  शेर ने कई लोगों को निशाना बनाया. इस गांव की एक बुजुर्ग महिला अपने घर में सो रही थी. शेर उसके घर में घुसा और महिला पर हमला बोल दिया. महिला ने शेर से संघर्ष किया और जैसे-तैसे बुजुर्ग महिला शेर के चंगुल से छूट पाई. महिला को निशाना बनाने से पहले शेर चार और लोगों को घायल कर चुका है.

ग्रामीणों के मुताबिक़ उनके गावं में एक धार्मिक कार्यक्रम चल रहा है. गुरुवार की शाम इस आयोजन के दौरान शेर वहां आया लेकिन तीन चार सौ लोगों के हुजूम ने उसको भगा दिया. यह शेर अभी भी गांव के आसपास ही घूम रहा है. शाम को अन्धेरा होने के बाद इस शेर को  जो भी मिलता है, उसे घायल कर चला जाता है. शेर के हमले से तकरीबन दो दर्जन लोग घायल हुए हैं. अधिकांश लोगों का इलाज रेपुरा के सरकारी दवाखाने में चल रहा है.गंभीर पांच घायलों को दमोह के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ग्रामीणों के मुताबिक़ उन्होंने वन विभाग के लोगों को खबर दी लेकिन विभाग के कर्मचारी हड़ताल पर हैं. इस वजह से कोई भी वनकर्मी उनके गावं में नहीं आया. फिलहाल गंभीर घायलों का इलाज कर रहे डाक्टर बता रहे हैं कि वह लोग खतरे से बाहर हैं. अनुमान लगाया जा रहा है की आतंक फैलाए शेर पन्ना रिजर्व टाइगर का हो सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज