ड्रग्स के ओवरडोज से दमोह में दो युवकों की मौत, 5 आरोपी गिरफ्तार

ड्रग के मामले में दमोह पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.
ड्रग के मामले में दमोह पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह (Damoh) जिले में ड्रग्स (Drugs) के ओवरडोज की वजह से दो युवकों की मौत (Death) मामले में पुलिस (Police) ने कार्रवाई शुरू कर दी है.

  • Share this:
दमोह. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह (Damoh) जिले में ड्रग्स (Drugs) के ओवरडोज की वजह से दो युवकों की मौत (Death) मामले में पुलिस (Police) ने कार्रवाई शुरू कर दी है. मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) किया गया है. बीते 1 महीने में ड्रग्स के ओवरडोज से 2 दो युवकों की मौत का मामला सामने आया है. दूसरी मौत तो बीते 25 अक्टूबर को ही हुई है. बताया जा रहा है कि जिले में नशे का काला कारोबार दिन प्रतिदिन अपने पैर पसार जा रहा है, जिसके चलते मोहित सैनी एवं रुपेश सोनी कि ड्रग्स के ओवरडोज से मौत हो चुकी है.

करीब 1 माह पहले देहात थाना क्षेत्र के सागर नाका चौकी अंतर्गत मानसरोवर ढाबा पर ड्रग्स के ओवरडोज से मोहित सैनी हालत बिगड़ने पर उसको दोस्त अनिकेत मिश्रा द्वारा गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया था, जहां से डॉक्टरों ने नाजुक हालत में जबलपुर रेफर किया गया था और वहां उसकी मौत हो गई लेकिन पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया था.

दूसरी मौत के बाद हंगामा
ड्रग्स मामले में 25 अक्टूबर को देर शाम एक और मौत का मामला सामने आया, जिसमें 22 वर्षीय रुपेश सोनी तीन गुल्ली निवासी के परिजनों को रुपेश सोनी का जिला मुख्यालय स्थित एक्सीलेंसी स्कूल के परिसर में बेहोशी की हालत में पड़े होने की सूचना मिली. इसपर परिजनों ने मौके पर पहुंचने के बाद आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने 22 वर्षीय रुपेश सोनी को मृत घोषित कर दिया. वहीं घटना की जानकारी लगने पर पुलिस ने एक्सीलेंट स्कूल परिसर में पहुंचकर मौके से पानी की बॉटल परफेक्ट रोल पेपर ड्रग्स का रैपर जप्त किया गया, लेकिन घटना की रात से लेकर दूसरे दिन दोपहर तक पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई नहीं की. इसके बाद रुपेश सोनी के परिजनों ने जिला अस्पताल चौराहे पर मृतक का शव रखकर कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा किया. दमोह ​के एएसपी शिवकुमार सिंह ने बताया कि मामले में जांच जारी है. अब तक 5 लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज