दमोह: करीबी रिश्तेदार ने 2 साल की बच्ची से किया रेप, मासूम की हालत गंभीर

दमोह में बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है.
दमोह में बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह (Damoh) में 2 साल की बच्ची के साथ रेप (Rape) का मामला सामने आया है. रेप का आरोप बच्ची के करीबी रिश्तेदार पर ही लगा है.

  • Share this:
दमोह. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह (Damoh) में 2 साल की बच्ची के साथ रेप (Rape) का मामला सामने आया है. रेप का आरोप बच्ची के करीबी रिश्तेदार पर ही लगा है. पुलिस (Police) ने मामले की शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. बताया जा रहा है कि आरोपी ने वारदात (Crime) को तब अंजाम दिया, जब घर में बच्ची अकेली थी. बच्ची की मां आरोपी रिश्तेदार की खातिरदारी के लिए बाजार से सब्जी लाने गई थी. जब वो लौटी तो बच्ची रोती हुई मिली, जिसके बाद पूछताछ में मामले का खुलासा हुआ. पुलिस ने आरोपी को जेल दाखिल करा दिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दमोह के जबेरा थाना अंतर्गत 2 वर्ष की मासूम के साथ बीते शनिवार की शाम को वारदात को अंजाम दिया गया है. मासूम का रिश्तेदार 20 वर्षीय आरोपी देर शाम जबलपुर जिले के कटंगी से जबेरा थाना क्षेत्र अंतर्गत मासूम के घर पहुंचा था, जिसके पहुंचने पर पीड़िता की मां उसके स्वागत सत्कार की तैयारी में उसके खाने के लिए सब्जी लेने घर से बाहर गई और अपनी दो बेटियों को आरोपी के भरोसे ही घर पर छोड़ दिया.

चिल्लाती मिली मासूम
पुलिस के मुताबिक जब पीड़िता की मां वह सब्जी लेकर घर वापस पहुंची तो उसकी छोटी बेटी 2 वर्षीय मासूम चीखती चिल्लाती हुई लहूलुहान पड़ी हुई घर पर मिली और आरोपी रिश्तेदार फरार हो चुका था. बेटियों ने घटना की पूरी दास्तान मां को बताई, जिसके बाद मासूम की मां ने देर रात घटना से संबंधित जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद मासूम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसका इलाज जारी है. वहीं घटना के संज्ञान आने कब बाद पुलिस ने भी आनन-फानन में आरोपी की गिरिफ्तारी के लिए 5 टीमों का गठन किया और घटना को अंजाम देने वाले फरार आरोपी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज