लाइव टीवी

कलेक्टर कार्यालय में ही कांग्रेस की प्रदेश महासचिव अपनी ही पार्टी के नेता से भिड़ीं, लोगों ने बनाया वीडियो

News18 Madhya Pradesh
Updated: November 5, 2019, 9:46 AM IST
कलेक्टर कार्यालय में ही कांग्रेस की प्रदेश महासचिव अपनी ही पार्टी के नेता से भिड़ीं, लोगों ने बनाया वीडियो
प्रदेश कांग्रेस महासचिन और जनपद अध्यक्ष पति के बीच कलेक्टर के कार्यालय में हुई तू-तू मैं-मैं

दमोह कलेक्टर कार्यालय (Damoh Collector Office) में सोमवार को तब अजीब नजारा हो गया जब कांग्रेस की प्रदेश महासचिव मनीषा दुबे (Manisha Dubey) भ्रष्टाचार के मुद्दे पर अपनी ही पार्टी के नेता और पथरिया जनपद पंचायत अध्यक्ष के पति गौरव पटेल से भिड़ गईं.

  • Share this:
दमोह. पथरिया जनपद पंचायत अध्यक्ष के पति गौरव पटेल और मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी की महासचिव (state general secretary of the Congress) मनीषा दुबे ()में सोमवार को कलेक्टर कार्यालय में ही जमकर तू-तू.. मैं.. मैं हो गई. मनीषा दुबे (Manisha Dubey) जनपद के सदस्यों के साथ जनपद पंचायत की दुकानों के आवंटन में हुए बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार के खिलाफ जांच के लिए आवेदन देने कलेक्ट्रेट पहुंची थीं.

जनपद पंचायत अध्यक्ष रंजीता के पति के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत लेकर पहुंची थीं मनीषा 

मनीषा दुबे कांग्रेस कमेटी की प्रदेश महासचिव के साथ पथरिया जनपद पंचायत में जनपद सदस्य भी  हैं. वे सोमवार को जिला कलेक्टर कार्यालय में जनपद पंचायत के 10 सदस्यों के साथ जनपद पंचायत अध्यक्ष रंजीता के पति गौरव पटेल के खिलाफ भ्रष्टाचार और धांधली की शिकायत लेकर कलेक्टर के यहां आवेदन देने आई थीं. जनपद पंचायत में करीब 50 दुकानों का निर्माण किया गया है. आरोप है कि उन दुकानों का आमजन को सूचित किए बगैर ही अपने लोगों को आवंटन कर दिया गया.

जनपद पंचायत अध्यक्ष के पति गौरव पटेल की धमकी पर बिफर पड़ीं कांग्रेस नेता

सोमवार को जब मनीषा जनपद पंचायत अध्यक्ष के पति गौरव पटेल की मनमानी की शिकायत करने पहुंचीं तो उनके पीछे -पीछे गौरव पटेल भी पहुंच गए.. पटेल ने कलेक्टर को जांच के लिए आवेदन देने जा रहे सदस्यों को रोकने की कोशिश की. जब ये लोग नहीं माने तो उन्हें धमकाने लगे. जिसके बाद तू-तू मैं-मैं की स्थिति बनी. इस नजारे का कलेक्ट्रेट कार्यालय में मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया गया.



एसपी से भी की शिकायत, मिला कार्रवाई का आश्वासन
Loading...

इस घटना के बाद महिला कांग्रेस नेता ने इस घटना की शिकायत एसपी से की.साथ ही आवेदन देकर संबंधित व्यक्ति के खिलाफ जल्द कार्रवाई करने की मांग की. पुलिस अधीक्षक ( SP) ने जांच के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया गया. जनपद पंचायत की दुकानों के आवंटन के बाद से ही ये दुकानों के आवंटक का विवाद जारी है. पथरिया से बसपा विधायक रामबाई, और पथरिया के बीजेपी के पूर्व विधायक लखन पटेल भी इसके संबंध में जांच के लिए शिकायत दर्ज करा चुके हैं. बताया जा रहा है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार होने की वजह से इस पर कोई कार्रवाई नहीं हो सकी. जिसके चलते जनपद पंचायत अध्यक्ष के पति के हौसले बुलंद हैं.

(रिपोर्ट -धर्मेश पांडेय)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दमोह से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 9:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...