अपना शहर चुनें

States

बदमाशों ने पिता को जिंदा जलाया ,बेटी ने फिर भी दिया पिता के खिलाफ बयान!

दमोह जिले में दबंगों ने एक शख्स को जिंदा जला दिया.
दमोह जिले में दबंगों ने एक शख्स को जिंदा जला दिया.

दमोह जिले में दबंगों ने एक शख्स को जिंदा जला दिया.

  • Share this:
मध्यप्रदेश में दमोह जिले के हटा कस्बे में बेटी के साथ छेड़छाड़ के विरोध में शिकायत करना एक पिता को इस कदर महंगा पड़ा कि तीन बदमाशों ने कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या के आरोप में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जिला पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल ने समाचार एजेंसी को फोन पर बताया कि नर्मदा प्रसाद साहू (44) की हत्या के आरोप में सचिन साहू (19), उसके चाचा रामकुमार साहू (35) और राजकुमार साहू (34) को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और धारा 34 के तहत गिरफ्तार किया गया है.

एसपी ने बताया कि जिला मुख्यालय से लगभग 75 किलोमीटर दूर हटा कस्बे में नर्मदा को कल शाम उसके घर के बाहर जिंदा जला दिया गया. घटना के बाद उसे तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया जहां देर रात उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.



नर्मदा द्वारा 15 अगस्त को हटा पुलिस थाने में एक आरोपी सचिन के खिलाफ अपनी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने की शिकायत किए जाने के सवाल पर एसपी ने कहा, ‘‘हमारे पास पहले कोई शिकायत नहीं आई’’ उन्होंने कहा, ‘‘नर्मदा की पत्नी ने मीडिया में बयान दिया है कि सचिन उनकी बेटी को छेड़ता था. हम मामले की जांच कर रहे हैं.’’ इस बीच उन्होंने यह भी दावा किया कि नर्मदा की बेटी ने पुलिस को स्पष्ट बताया है कि उसके साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है. अग्रवाल ने कहा, ‘‘हम पहले ही नर्मदा की बेटी से बात कर चुके हैं.’’ एसपी ने कहा, ‘‘हम मृतक की पत्नी के बयान का इंतजार कर रहे हैं जो उसने अस्पताल परिसर में मीडिया के सामने दिया है.’’ मृतक की पत्नी गुलाब रानी ने घटना के बाद मीडिया को बताया था, ‘‘मेरे पति द्वारा सचिन साहू के खिलाफ 15 अगस्त को पुलिस में की गई शिकायत के बाद से सचिन साहू और उसके रिश्तेदार लगातार हमें परेशान कर रहे थे.’’
 

 

-
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज