अपना शहर चुनें

States

Shocking: पत्नी का बेरहमी से किया कत्ल, फिर शव के पास खुद को जिंदा जलाया

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि प्रारंभिक जांच में पारिवारिक विवाद के बाद सामने आ रही है. मामले की विस्तृत जांच की जा रही है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के दमोह में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने पारिवारिक विवाद में अपनी पत्नी की घर में ही धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी और फिर खुद को भी आग लगाकर खुदकुशी कर ली.

मामला दमोह जिले के नोहटा थाना क्षेत्र के हिनौती गांव का है. यहां रहने वाले सुरेंद्र विश्वकर्मा का पत्नी रचना से काफी दिनों से विवाद चल रहा था. शुक्रवार सुबह भी दोनों के बीच किसी बात पर विवाद हुआ. यह विवाद इतना बढ़ा कि सुरेंद्र ने घर में रखी कुल्हाड़ी से रचना के सिर पर हमला कर दिया. इस हमले में रचना की मौके पर ही मौत हो गई.

पत्नी की हत्या के बाद सुरेंद्र ने घर में ही रखें ज्वलनशील पदार्थ को खुद पर छिड़कर कर आग लगा ली. 100 प्रतिशत झुलसे सुरेंद्र की भी मौके पर ही मौत हो गई.



हत्या और आत्महत्या के दिल दहला देने वाले मामले की जानकारी मिलने पर हिनौता पुलिस मौके पर पहुंच गई है. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि प्रारंभिक जांच में पारिवारिक विवाद के बाद सामने आ रही है. मामले की विस्तृत जांच की जा रही है. साथ ही पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है जिससे इस पूरे मामले के रहस्य से पर्दा उठ जाएगा.
(दमोह से आशीष जैन की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज