अपना शहर चुनें

States

MP: सरपंच के बेटे की दरिंदगी, नाबालिग से किया रेप

घटना के बाद परिजनों को दबंग सरपंच का परिवार धमकी दे रहा है
घटना के बाद परिजनों को दबंग सरपंच का परिवार धमकी दे रहा है

घटना के बाद परिजनों को दबंग सरपंच का परिवार धमकी दे रहा है

  • Share this:
मध्य प्रदेश के दमोह में दरिंदों ने एक बार फिर एक नाबालिक छात्रा को अपनी हवस का शिकार बना लिया. इस मामले में गांव के सरपंच का बेटा शामिल है. घटना के बाद परिजनों को दबंग सरपंच का परिवार धमकी दे रहा है.

मामला दमोह जिले के बटियागढ थाना के अंतर्गत आने वाली फुटेरा चौकी के पास अगारा गांव का है. यहां की सरपंच दसोदा अजय सिंह का बेटा उदय सिंह गांव की ही किशोरी को उसकी किराना दुकान से ले गया. वहां से उसे गांव के पास एक सूनसान जगह पर ले गया. वहां उसने किशोरी को बंधक बनाकर उसके साथ दुराचार किया.

शनिवार को हुए इस हादसे के बाद किशोरी रविवार की सुबह अपने घर पहुंची. जहां उसने अपनी आपबीती परिजनों को बताई.



मामले की जानकारी लगने के बाद परिजन जब फुटेरा चौकी में शिकायत दर्ज कराने जा रहे थे तो आरोपी उदय के परिजनों साहित अन्य लोगों रोककर उनको धमकी देते हुए दबाब बनाया.
सोमवार को फुटेरा चौकी में दुराचार का मामला दर्ज किया गया. पीड़ित का परिवार अपनी आपबीती जिले के वरिष्ठ अधिकारियों को सुनाने के लिए रात को ही दमोह पहुंचा.

इसके बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं. एडीशनल एसपी ने बताया कि मामला कायम करने के बाद किशोरी की एमएलसी कराई जा रही है. और आरोपी को जल्द ही गिरफतार कर लिया जाएगा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज