दमोह के एक गांव में टहल रहा है मगरमच्छ, बच्चे पकड़ रहे हैं पूंछ...देखें Video

जिस गांव में मगर घुसा वो तेंदुखेड़ा वन सर्किल में आता है.
जिस गांव में मगर घुसा वो तेंदुखेड़ा वन सर्किल में आता है.

गांव वालों ने फौरन ही वन विभाग (Forest department) को खबर दी. लेकिन दीपावली का दिन होने के कारण वन अमला काफी देर तक मौके पर नहीं पहुंच पाया था.

  • Share this:
दमोह. दमोह (Damoh) जिले के समनापुर गांव में दीपावली के दिन एक मगरमच्छ (Crocodile) घुसने से हड़कंप मच गया. खबर आग की तरह फैल गयी और उसे देखने के लिए गांव के बच्चों से लेकर बड़े बुजुर्गों तक का हुजूम लग गया. गांव में खुलेआम घूम रहे मगरमच्छ के पास जाकर बच्चे उसे छूकर जान जोखिम में डालते हुए नजर आए. लेकिन घंटों बाद भी वन अमला मौके पर नहीं पहुंचा.

जिले के समनापुर गांव में अचानक मगरमच्छ के घुसने के बाद जैसे ही लोगों को इसकी जानकारी लगी तो बूढ़े और बच्चे उसे देखने के लिए टूट पड़े. मगर पास के किसी तालाब से निकलकर यहां आ पहुंचा है. भीड़ ने चारों ओर से मगर को घेर लिया. बच्चे उसके पास जाकर अपनी जान से खिलवाड़ करते हुए दिखाई दिए. खुलेआम घूम रहे मगरमच्छ के पास पहुंचकर एक छोटा सा बच्चा उसे छू रहा है. अगर मगरमच्छ पलट कर बच्चे पर हमला कर दे तो बच्चे की जान खतरे में पड़ सकती है. इस खतरे से गांव के अंजान लोग खुलेआम घूम रहे मगरमच्छ के साथ-साथ उसके पास से चलते हुए दिखाई दिए.

वन विभाग को खबर
गांव वालों ने फौरन ही वन विभाग को खबर दी. लेकिन दीपावली का दिन होने के कारण वन अमला काफी देर तक मौके पर नहीं पहुंच पाया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज