• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • MP Flood: उफनती नदी के बीच बाइक लेकर पार किया रास्ता, देखिए रोंगटे खड़ा कर देने वाला Video

MP Flood: उफनती नदी के बीच बाइक लेकर पार किया रास्ता, देखिए रोंगटे खड़ा कर देने वाला Video

दमोह में उफनते नदी-नालों के बीच से जान जोखिम में डालकर रास्ता पार करते हैं लोग.

दमोह में उफनते नदी-नालों के बीच से जान जोखिम में डालकर रास्ता पार करते हैं लोग.

MP Flood Updates: मध्य प्रदेश के दमोह जिले (Damoh) में लगातार हो रही बारिश से नदी-नाले उफान पर. पानी से लबालब भरे रास्तों को पार करने के लिए अपने जान जोखिम में डाल रहे लोगों का वीडियो हुआ वायरल.

  • Share this:
    रिपोर्ट - धर्मेश पांडेय

    दमोह. लगातार बारिश की वजह से मध्य प्रदेश के कई जिले इन दिनों बाढ़ (MP Flood) की विपदा झेल रहे हैं. हरदा, सिवनी, रायसेन और दमोह (Damoh) में बाढ़ की वजह से एक तरफ जहां आम जनजीवन प्रभावित है. वहीं दूसरी ओर सड़कों और अन्य मार्गों पर पानी भर जाने से आम लोगों और वाहन चालकों को मुसीबत झेलनी पड़ रही है. इस कारण कई दुर्घटनाएं भी हो रही हैं, लेकिन पानी भरे रास्तों के अलावा कोई और विकल्प न होने से लोग मजबूर हैं. दमोह जिले के विभिन्न इलाकों में भी बीते दिनों बारिश की वजह से नदियां उफान पर आ गईं, जिससे रास्तों पर पानी भर गए. इसी क्रम में नोहटा थाने के धुनगी नाले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हुआ. इस वीडियो में एक बाइक को उठाकर कुछ लोग रास्ता पार करते नजर आ रहे हैं.

    लबालब पानी से  भरे सड़क को पार करना खतरे से खाली नहीं है, फिर भी लोग यह काम करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बाइक को कुछ लोगों ने उठा लिया है, जिसमें वहां मौजूद बच्चे भी हाथ बंटा रहे हैं. यह गौरतलब है कि धुनगी नाले के पास इसी तरह की लापरवाही की वजह से हुई दुर्घटनाओं में अब तक 5 लोगों की जान जा चुकी है.



    सतधरू में हुई थी युवक की मौत
    दमोह जिले में लगातार हो रही बारिश से नदी-नालों के उफान पर होने से सिर्फ धुनगी ही नहीं, कई और नालों का पानी भी सड़कों पर आ गया है. अंजान लोग यहां नहाने पहुंचते हैं और दुर्घटना के शिकार हो जाते हैं. बीते दिनों तेजगढ़ थाने के सतधरू नाले के बांध पर नहाने पहुंचे युवक की इसी कारण डूबने से मौत हो गई. वह युवक अपने कई साथियों संग सतधरू नाले में नहाने आया था. इसी दौरान एक साथी को डूबता देख वह उसे बचाने कूद पड़ा, लेकिन इस कारण उसकी जान चली गई. पिछले एक पखवाड़े में जिले में नदी-नालों में डूबकर 5 लोगों की मौत हो चुकी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन