लाइव टीवी

MP की विधायक ने बुंदेली गीत पर जमकर लगाया ठुमका, लोगों ने की नोटों की बारिश
Damoh News in Hindi

News18 Madhya Pradesh
Updated: January 25, 2020, 12:33 PM IST
MP की विधायक ने बुंदेली गीत पर जमकर लगाया ठुमका, लोगों ने की नोटों की बारिश
पथरिया की विधायक रामबाई ने बुंदेली गीतों पर किया डांस.

दमोह (Damoh) के चकेरी मेला उत्सव में बुंदेली गीतों पर बहुजन समाज पार्टी (BSP) की विधायक रामबाई (MLA Ramabai) का अंदाज लोगों को भाया. विधायक ने पति के साथ स्टेज पर जमकर किया डांस.

  • Share this:
दमोह. दमोह (Damoh) के पथरिया से विधायक रामबाई (MLA Ramabai) हमेशा अपने अलग अंदाज के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं. रामबाई का यही अंदाज चकेरी मेला महोत्सव में भी देखने को मिला. यहां उन्होंने पति गोविंद सिंह के साथ जमकर ठुमके लगाए. वहीं लोगों ने उन पर नोटों की बारिश भी की. विधायक के डांस का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि रामबाई परिहार बीते दिनों नागरिकता संशोधन कानून (CAA) पर दिए गए बयान से चर्चा में आई थीं. इस बयान के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया था.

विधायक ने लगाए ठुमके
बीएसपी विधायक रामबाई चकेरी धाम में चल रहे मेला महोत्सव के समापन समारोह में पहुंची थीं. इस मौके पर मेले में सांसकृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. बुंदेली गीतों पर कलाकार अपना परफॉर्मेंस दे रहे थे. इसी दौरान कलाकारों का उत्साह बढ़ाने के लिए विधायक रामबाई भी स्टेज पर पहुंचीं और बुंदेली गीत पर जमकर झूमीं. विधायक ने पति गोविंद सिंह के साथ ठुमके लगाए. इस मौके पर स्टेज पर मौजूद लोगों ने उन पर जमकर नोटों की बारिश की और फूल भी बरसाए.

mp-mla-ramabai-dances-on-bundeli-song-people-showered-notes-mpdp-nodrj | MP की विधायक ने बुंदेली गीत पर जमकर लगाया ठुमका, लोगों ने की नोटों की बारिश
बसपा विधायक को डांस करते देख लोगों ने नोट और फूल बरसाए.


पहले भी दिख चुका है ये अंदाज
विधायक रामबाई के डांस का ये कोई पहला वीडियो नहीं है. पहले भी उनका ये अंदाज देखने को मिल चुका है. वो भी चकेरी मेला महोत्सव में ही. करीब 5 दिन पहले भी इसी मेले में रामबाई स्कूल की छात्राओं के साथ स्टेज पर डांस करती नजर आई थीं. इसके साथ ही उन्होंने मेले में बच्चों के लिए लगे गेम्स का भी लुत्फ उठाया था.

(रिपोर्ट - धर्मेश पांडे)ये भी पढ़ें -

खाली मंच से 2 घंटे अकेले भाषण देते रहे नेताजी, गवाह बनीं खाली पड़ीं कुर्सियां

Exclusive: व्यापमं महाघोटाले में अब तक 13 FIR दर्ज, आगे होगी 87 और नई FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दमोह से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 12:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर