Damoh News: बहन को परेशान करता था जीजा, इसलिए साले ने दी दर्दनाक मौत, पुलिस को भांजे से मिला क्लू

मध्य प्रदेश के दमोह जिले में साले ने बहन को प्रताड़ित करने पर जीजा की हत्या कर दी.

Madhya Pradesh News: दमोह पुलिस ने एक ब्लाइंड मर्डर का खुलासा किया है. यहां एक साले ने अपने जीजा की बेरहमी से हत्या कर दी. आरोपी जीजा द्वारा बहन को तंग किए जाने से वह परेशान था.

  • Share this:
दमोह. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के दमोह जिले में एक साले ने जीजा की बेरहमी से हत्या कर दी. जीजा उसकी बहन को प्रताड़ित किया करता था. 15 जुलाई को हुए इस ब्लाइंड मर्डर का खुलासा पुलिस ने बुधवार को किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उससे और पूछताछ की जा रही है. आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

जिला SP डीआर तेनिवार ने बताया कि 15 जुलाई को सूचना मिली थी कि एक अज्ञात शव हटा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जमुनिया-हटा रोड पर मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. इसके बाद जब जांच की गई तो पता चला कि शव पंचम (45 वर्ष), पिता दुर्जन अहिरवार का है. पंचम लुहारी का रहने वाला था. पुलिस जांच के लिए जब मृतक के घर पहुंची तो उसके बेटे ने बताया कि पापा को मामा लेकर गए थे और उसके बाद वे नहीं लौटे.

बहन को प्रताड़ित करता था जीजा- आरोपी
इस आधार पर पुलिस ने मृतक के साले और ग्वालियर में CRPF के आरक्षक भरत अहिरवार को हिरासत में लेकर पूछताछ की. सख्ती से हुई पूछताछ में भरत ने जुर्म कबूल कर लिया. उसने बताया कि जीजा उसकी बहन को बहुत प्रताड़ित किया करता था. बात-बात पर मारपीट करता था. बहन काफी दुखी थी. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह बहन का दुख सहन नहीं कर सका. इसलिए उसने जीजा की हत्या कर दी.

हथौड़े से सिर पर किया वार
पुलिस के मुताबिक, हत्या की योजना बनाने के बाद आरोपी भरत अहिरवार बहाना करके अपने दोस्त नरेंद्र अहिरवार की कार ले आया. उसके बाद उसने जीजा पंचम को ठेका दिलाने की बात कही. वह जीजा को ठेके वाली साइट पर जाने का कहकर निकला. इसके बाद उसने मौका देखकर जीजा के सिर पर हथौड़े से वार कर दिया. जीजा की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद वह शव को जमुनिया-हटा रोड फेंक कर चला गया.

वाहन पलटने की खबर
दमोह के नज़दीक कल मजदूरों से भरा एक पिकअप वाहन पलट गया. जिससे करीब दर्जन भर मजदूर घायल हो गए. घायलों में से 8 की हालत गंभीर बनी हुई है. उनमें से तीन को जबलपुर रैफर कर दिया गया है. पिकअप वाहन में बड़ी संख्या में बाल मजदूर भी थे. दुर्घटना में सभी घायल हो गए हैं. ये दुर्घटना आज सुबह जिला मुख्यालय दमोह से करीब 80 किलोमीटर की दूरी पर तारादेही थाना क्षेत्र अंतर्गत व्यारमा नदी पुल के पास घटी. सुबह करीब 09:30 बजे मजदूरों से भरा pickup वाहन पलट गया. गाड़ी में करीब चार दर्जन से ज्यादा मजदूर सवार थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.