दमोह उपचुनाव: दो सभाओं में पहुंचे सीएम शिवराज, कांग्रेस का मज़ाक उड़ाकर मांगे वोट

दमोह चुनावी सभा में पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहान.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने दमोह दौरे पर भाजपा प्रत्याशी (BJP Candidate) के समर्थन में दो सभाओं को संबोधित करने के साथ ही आधा दर्जन से ज्यादा संगठनों से मुलाकात की और मंदिरों में माथा भी टेका.

  • Share this:
दमोह. विधानसभा 55 पर होने वाला उपचुनाव पूरे शबाब पर पहुंच गया है. 17 अप्रैल को इस सीट पर मतदान से पहले कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियां पूरा दमखम दिखाने से चूक नहीं रही हैं. चुनाव प्रचार को लेकर दमोह के दंगल में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ज़िले में पहुंचे और भाजपा प्रत्याशी राहुल लोधी के समर्थन में आम सभा को संबोधित करते हुए पार्टी के लिए वोटों की मांग की. साथ ही, चुनावी भाषण में कांग्रेस पर खूब कटाक्ष भी किए.

पहले पूजा फिर चाय
प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह दमोह ज़िले के बांदकपुर में हेलीकॉप्टर से पहुंचने के बाद बाबा जागेश्वर नाथ के दर्शन व पूजन अर्चन के बाद स्थानीय लोगों से मुलाकात करते हुए रामा चाय दुकान वाले की दुकान पर पहुंचे. वहां इत्मीनान से चाय की चुस्कियां लेने के बाद सीधे राहुल लोधी के समर्थन में आयोजित बांदकपुर आम सभा में पहुंचे.



ये भी पढ़ें : नक्सल प्रभावित कैंप में विस्फोटक मिलने से सनसनी, जवानों ने नाकाम की साज़िश



बैठक, मंदिर और फिर सभा
मंच से मतदाताओं से राहुल लोधी के समर्थन में सीएम चौहान ने वोट मांगे और फिर वहां से जिला मुख्यालय स्थित फॉसिल एप्पल में करीब आधा दर्जन से ज्यादा सामाजिक संगठनों के साथ बैठकें कीं. इसके बाद चौहान ज़िले के प्रसिद्ध बड़ी देवी मंदिर पहुंचे और वहां पूजन अर्चन के बाद उमा मिस्त्री की तलैया पर होने वाली विशाल सभा में शामिल हुए.

damoh by polls, damoh news, madhya pradesh news, shivraj singh speech, दमोह उपचुनाव, दमोह न्यूज़, मध्य प्रदेश न्यूज़, शिवराज सिंह रैली
भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में दमोह में बड़ी चुनावी सभा आयोजित हुई.


उमा मिस्त्री की तलैया पर जनसभा को संबोधित करने के दौरान चौहान अपनी पिछली चार सभाओं की बातों को ही दोहराते हुए नज़र आए तो वहीं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के साथ-साथ कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को 'पप्पू' कहते हुए सुनाई और दिखाई दिए.

कांग्रेस पर कटाक्ष
शिवराज सिंह कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बोले 'आजकल कांग्रेस के लोग कहते हैं कि हम विकास करेंगे, लेकिन कैसे करोगे? तुम ढोल ना मदरिया में, कैसे करोगे? क्या रखा है कांग्रेस में, ना दिल्ली में कुछ, ना भोपाल में.. राहुल बाबा को खुद ही पता नहीं कि वह क्या कहते हैं और क्या करते हैं! देश में कम रहते हैं, विदेश ज्यादा भाग जाते हैं. मुझे तो राहुल गांधी की मानसिक उम्र 10 साल की लगती है...'

ये भी पढ़ें : चार राज्यों में चुनाव लड़ रही BSP का प्रचार मायावती की जगह कौन कर रहा है?


गौरतलब है कि दमोह उपचुनाव के सिलसिले में पहले भी ज़िले में सीएम चौहान सभाओं को संबोधित कर चुके हैं. आखिरी दम तक कोरोना महामारी के बीच पूरी ताकत झोंकने में सियासी पार्टियां कोई कमी नहीं कर रही हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.