• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • Viral Video: दमोह में पत्नी ने बीच बाजार पति को दना-दन दे किया बेदम, पिता ने भी दामाद को पीटा

Viral Video: दमोह में पत्नी ने बीच बाजार पति को दना-दन दे किया बेदम, पिता ने भी दामाद को पीटा

एमपी के दमोह में बीच चौराहे पर पत्नी ने पति की लू उतार दी. भरे बाजार जमकर पीटा.

Damoh Video news : एमपी के दमोह जिले में बीच बाजार फैमिली ड्रामा हुआ. कोर्ट में तलाक की अर्जी के बीच पति-पत्नी और ससुर का आमना-सामना हो गया. पति-पत्नी में बहस होने लगी. ससुर ने दामाद को एक थप्पड़ मार दिया. इसके बाद पत्नी भी पति पर टूट पड़ी और उसे मार-मार कर बेदम कर दिया.

  • Share this:

दमोह. मध्य प्रदेश (MP News) के दमोह जिले (Damoh News) से अजीबो-गरीब खबर है. यहां एक पत्नी ने पिता के साथ मिलकर पति की बीच बजार जमकर पिटाई कर दी. दोनों के बीच तलाक (Divorce) का केस चल रहा है. दोनों जब बस स्टैंड पर आमने-सामने हुए तो बहस छिड़ गई और थोड़ी देर बाद बहस मारपीट में बदल गई. देखते ही देखते भीड़ लग गई और लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

घटना जिला मुख्यालय के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत बस स्टैंड चौराहे की है. गौरतलब है कि बांसा तारखेड़ा निवासी बिर्जू राजपूत और भावना परिहार की 4 साल पहले शादी हुई थी. कुछ समय बाद दोनों के बीच विवाद हो गया और नौबत तलाक तक पहुंच गई. भावना पति को छोड़कर घर आ गई और मामला कोर्ट तक जा पहुंचा. दोनों के बीच बातचीत पूरी तरह बंद हो गई.

अचानक हो गया आमना-सामना
मंगलवार को बिर्जू किसी काम से बस स्टैंड के लिए निकला, तो वहीं भावना भी पिता के साथ उसी जगह पहुंच गई. चौराहे पर दोनों एक-दूसरे के सामने आ गया. दोनों के बीच बातें हुईं, ये बातें बहस में बदल गईं. बहस इतनी बढ़ गई की भावना के पिता ने बिर्जू पर हाथ उठा दिया. हाथ उठाते ही दामाद ने विरोध किया तो पत्नी भी उस पर टूट पड़ी. दोनों ने मिलकर युवक को जबरदस्त मारा.

भीड़ ने भी आजमाए हाथ
इसके बाद भीड़ ने फैमिली ड्रामा देखना शुरू किया और तीनों को घेर लिया. इस बीच जब युवक ने मौके से भागने की कोशिश की तो वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़कर दोबारा पत्नी और ससुर के हवाले कर दिया. भीड़ में से भी कुछ लोगों ने शख्स पर हाथ आजमाए. इस बीच घटना की जानकारी लगने के बाद सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और विवाद कर रहे दोनों पक्षों को ऑटो में बैठाकर कोतवाली ले गई.

दमोह की एक और खबर ये भी
मध्य प्रदेश के दमोह जिले के हटा थाना क्षेत्र के राय चौराहा पर लगे मोबाइल टाॅवर पर एक शराबी युवक लाल झंडा लेकर चढ़ गया. टॉवर के ऊपर चढ़कर जमकर हंगामा करने लगा. बताया जाता है कि युवक रामू तंतुवाय राय चौराहा क्षेत्र का निवासी होने के साथ-साथ हटा भाजपा विधायक पुरुषोत्तम लाल तंतुवाय का नजदीकी बताया जा रहा है. जो इस प्रकार से पहले भी कई बार इस तरह टावर पर चढ़कर के घटनाओं को अंजाम दे चुका है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज