अपना शहर चुनें

States

पुलिस ने आठ किलो गांजा पकड़ा, दो तस्कर गिरफ्तार

हिंडोरिया पुलिस थाने में गिरफ्त में तस्कर.फोटो-news18madhyapradesh
हिंडोरिया पुलिस थाने में गिरफ्त में तस्कर.फोटो-news18madhyapradesh

पूछताछ में तस्करी का बड़ा रैकेट खुलने की संभावना जताई जा रही है. गिरफ्त में आए तस्करों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

  • Share this:
मध्यप्रदेश में दमोह जिले की हिंडोरिया थाना पुलिस ने बीते रविवार की शाम को दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से आठ किलो गांजा बरामद किया है. गांजे की कीमत एक लाख बीस हजार रुपए बताई जा रही है. जिला पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल के निर्देशन में हिंडोरिया थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बिलाई के पास कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तस्करों की बाइक भी जब्त की है. पुलिस दोनों से पूछताछ में जुटी है. तस्करों से पूछताछ में तस्करी का बड़ा रैकेट खुलने की संभावना जताई जा रही है. गिरफ्त में आए तस्करों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

जानकारी के अुनसार बीती दोपहर जिला पुलिस अधीक्षक को फोन पर मुखबिर से सूचना मिली कि दो तस्कर गांजे की बड़ी खेप सप्लाई करने के लिए आ रहे हैं. इस पर एसपी ने हिंडोरिया थाना पुलिस को आगाह किया. इसके बाद पुलिस ने बिलाई गांव के पास जाल बिछाया. इस दौरान कई पुलिसकर्मी सादा वर्दी में गांव के पास घुमते रहे. जैसे ही बाइक सवार तस्कर गांव में आने लगे तो पुलिसकर्मियों ने उन्हें दबोच लिया.आरोपियों ने भागने की भी कोशिश की लेकिन वे इसमें कामयाब नहीं हो पाए.

गौरतलब है कि दमोह जिले में अन्य राज्यों से गांजा,चरस, स्मैक आदि लाकर नशे का बड़ा  कारोबार किया जा रहा है.  इससे यहां के युवाओं में नशे की लत बढ़ रही है.



(आशीष जैन की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज