Assembly Banner 2021

अंतर्राज्यीय गिरोह के तीन सरगना गिरफ्तार, सामने आए चौंकाने वाले खुलासे

यह लुटेरे उत्तर प्रदेश से आकर मध्यप्रदेश के अनेक जिलों में लूट की घटना को अंजाम देते थे.

यह लुटेरे उत्तर प्रदेश से आकर मध्यप्रदेश के अनेक जिलों में लूट की घटना को अंजाम देते थे.

सेंट्रल बैंक से दो लाख सत्तर हजार रूपए निकालकर आ रहे एक व्यक्ति की मोटर साईकिल से रूपयों से भरा थैला लूटकर भाग गए थे

  • Share this:
मध्यप्रदेश की दमोह पुलिस को अंतर्राज्यीय लूट के गिरोह को दबोचने में सफलता हासिल हुई है. यह लुटेरे उत्तर प्रदेश से आकर मध्यप्रदेश के अनेक जिलों में लूट की घटना को अंजाम देते थे.

दरअसल, 13 फरवरी को दमोह कोतवाली थाना अंतर्गत सेंट्रल बैंक से दो लाख सत्तर हजार रूपए निकालकर आ रहे एक व्यक्ति की मोटर साईकिल से रूपयों से भरा थैला लूटकर भाग गए थे. जिसकी कोतवाली थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी.

इसके बाद कटनी जिले में भी इसी प्रकार की एक लूट का मामला सामने आया था, वहां पर भी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने उत्तरप्रदेश के बाराबंकी जिले के कुर्सी थाना निवासी तीन लोगों का शामिल होना पाया.



वहीं जब बीती रात यह लोग एक बार फिर दमोह में लूट की घटना को करने की फिराक में थे. इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने तीन आरोपी एवं उत्तर प्रदेश के निगरानीशुदा बदमाश लुटेरे अवधेश कंजर, मुकेश कंजर एवं शमशेर कंजर को दबोच लिया.
इस दौरान इन लोगों के पास से एक बारह बोर का देशी कटटा, एक 315 बोर का देशी कटटा, एक माउजर के साथ मोबाईल एवं पैसे बरामद किए. साथ ही घटना में प्रयोग की जाने वाली उत्तरप्रदेश पासिंग चोरी की ही तीन मोटर साईकिल भी जब्त की है.

पुलिस अधीक्षक की ओर से इस मामले में यह सफलता पाने वाले पुलिस कर्मियों को 10 हजार, आईजी सागर की ओर से 25 हजार की इनाम राशि से सम्मानित किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज