दमोह: रहस्यमयी हालत में जला स्कूली छात्र, गंभीर हालत में भर्ती

घर पहुंचकर माता-पिता और पड़ोसियों ने देखा तो पीड़ित 80 फीसदी तक जला हुआ पाया. परिजनों ने 108 एंबुलेंस की सहायता से मोनू को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: December 8, 2018, 9:57 AM IST
दमोह: रहस्यमयी हालत में जला स्कूली छात्र, गंभीर हालत में भर्ती
जिला अस्पताल, दमोह
News18 Madhya Pradesh
Updated: December 8, 2018, 9:57 AM IST
मध्य प्रदेश के दमोह में कुम्हारी थाना इलाके के बर्रट हनौती गांव में 12 वर्षीय बालक के रहस्यमयी ढंग से जलने का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार बालक मोनू कडोरी गांव की मिडिल स्कूल में कक्षा आठ में पढ़ता था. घटना के दिन वह स्कूल गया था. मोनू के स्कूल जाने के बाद उसके परिजन भी खेत पर काम करने के लिए चले गए.

शाम को पीड़ित बालक मोनू का बड़ा भाई अस्सू घर पहुंचा को मोनू को जला हुआ पाया. घबराए अस्सू ने घटना की सूचना माता-पिता को दी. घर पहुंचकर माता-पिता और पड़ोसियों ने देखा तो पीड़ित 80 फीसदी तक जला हुआ पाया. परिजनों ने 108 एंबुलेंस की सहायता से मोनू को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

मोनू को आग कैसे लगी इसकी जानाकारी परिवार के किसी भी सदस्य को नहीं है और पीड़ित बालक भी फिलहाल यह जानकारी देने में असमर्थ है. मामले की जानकारी देते हुए एएसआई विनोद कुमार ने बताया कि बालक मोनू को किन्हीं अज्ञात कारणों से झुलसी हुई हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस आग लगने के कारणों का पता लगा रही है.

यह भी पढ़ें-  रिश्ते से नाराज थे लड़की के घरवाले ने लड़के को घर बुलाकर जलाया

यह भी पढ़ें-  बागपत में अज्ञात युवक का जला शव मिलने से हड़कंप

यह भी पढ़ें-  उधारी के पैसे मांगे तो युवक को पेट्रोल डालकर जलाया
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर