लाइव टीवी

मप्र के सीधी में शिक्षिका से गैंगरेप, दमोह में यौन उत्‍पीड़न से परेशान नाबालिग छात्रा ने दी जान
Damoh News in Hindi

News18Hindi
Updated: December 7, 2019, 8:32 PM IST
मप्र के सीधी में शिक्षिका से गैंगरेप, दमोह में यौन उत्‍पीड़न से परेशान नाबालिग छात्रा ने दी जान
फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. (Demo PIc)

सीधी गैंगरेप मामले (Sidhi Gangrape) में 4 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं. मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh) की सुरक्षा के सवाल पर मुख्‍यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने कहा कि हम मध्‍य प्रदेश को उत्‍तर प्रदेश नहीं बनने देंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2019, 8:32 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. हैदराबाद (Hyderabad Gangrape Murder) और उन्‍नाव की गैंगरेप व मर्डर (Unnao Gangrape) की घटनाओं को लेकर देशभर में आक्रोश है. वहीं मध्‍य प्रदेश में भी महिलाओं के प्रति अत्‍याचार की घटनाएं सामने आ रही हैं. मध्‍य प्रदेश के सीधी जिले में घर लौट रही एक शिक्षिका से गैंगरेप किया गया. वहीं दमोह में एक छात्रा ने यौन उत्‍पीड़न से परेशान होकर आत्‍महत्‍या कर ली.

मध्‍य प्रदेश में हुई ये दोनों ही घटनाएं गुरुवार की हैं. जानकारी के मुताबिक सीधी जिले में स्‍कूल की शिक्षिका के साथ तब गैंगरेप किया गया जब वह घर लौट रही थी. गुरुवार शाम करीब 5 बजे रास्‍ते में उसे चार युवकों ने पकड़ा और उससे पास के खेत में गैंगरेप किया.

महिला जब होशोहवास खो बैठी तो घटना को अंजाम देकर सभी आरोपी फरार हो गए. इसके बाद महिला होश में आने के बाद घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद परिवार ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई. पुलिस तुरंत हरकत में आई और चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इन चारों पर पहले से कुछ केस दर्ज हैं.



वहीं, दमोह में 17 साल की नाबालिग ने गुरुवार को एक तालाब में कूदकर जान दे दी. आरोप है कि कुछ स्‍थानीय युवक उसका यौन शोषण करते थे. दमोह के एसपी विवेक सिंह के अनुसार मामले का केस दर्ज कर लिया गया है. परिवार और पड़ासियों के बयान लिए जा रहे हैं. आरोपी अभी फरार हैं.



छात्रा के परिवार के एक सदस्‍य ने बताया कि कुछ स्‍थानीय लड़के उसका शोषण करते थे. यहां तक कि वह उसे घर से भगा ले जाने की धमकी भी देते थे. मध्‍य प्रदेश की सुरक्षा के सवाल पर मुख्‍यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि हम मध्‍य प्रदेश को उत्‍तर प्रदेश नहीं बनने देंगे. उन्‍होंने सभी से आग्रह किया कि वह महिला सुरक्षा के लिए सरकार के कदम का इंतजार करें.

यह भी पढ़ें: हैदराबाद एनकाउंटर: आरोपी की पत्‍नी ने किया शव दफनाने से इनकार, रखी ये बड़ी मांग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दमोह से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 7:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading